BSL leader shahzad will fight from laksar in haridwar

लक्सर से बसपा के मौ. शहजाद का टिकट होने पर क्या बोले मुस्लिम समाज के नेता, पढें


फरमान अली/विकास कुमार।
कलियर विधानसभा सीट से दो बार किस्मत आजमाने के बाद अब बसपा के दिग्गज मुस्लिम नेता मौहम्मद शहजाद लक्सर सीट से चुनाव लडेंगे। बसपा ने मंगलवार को उन्हें अपना आधिकारिक उम्मीदवार घोषित कर दिया है। उनका टिकट होने पर लक्सर विधानसभा सीट मुस्लिम नेता क्या सोचते हैं और उनकी राय में इसका क्या नतीजा रहेगा, इस बारे में हमने उनसे बात की।

—————————————
क्या बोले मुस्लिम समाज के नेता
लक्सर मुस्लिम—दलित बाहुल्य सीट है और यहां पर मुस्लिम वोटर सबसे ज्यादा है। यहां के दो मुस्लिम नेता जिनमें दो बार के बसपा से विधायक रहे चुके हाजी तस्लीम जो अब कांग्रेस में है और ताहिर हसन उन्होंने मौहम्मद शहजाद के फैसले को आत्मघाती निर्णय बताया है। हाजी तस्लीम अहमद ने बताया कि बसपा हमेशा से स्थानीय लीडरों को दरकिनार कर बाहर से प्रत्याशी थोपती रही है जिसका नतीजा हार रहा है। पहले यहां से बसपा ने सुभाष चौधरी को लडाया जो बुरी तरह हारे थे। इस बार मौहम्मद शहजाद को मैदान में उतारा है अभी भी यही होगा। उन्होंने कहा कि मौहम्मद शहजाद समाज के सदर भी रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी समाज से चुनाव लडने के बारे में राय मशविरा नहीं किया। अपनी मर्जी थोपते हुए चुनाव लडने का ऐलान कर दिया। इसे समाज देख रहा है और आने वाले समय में इसका जवाब भी देगा। यही नहीं दलित समाज भी अब बसपा के पैंतरे को समझ गया है और चुनाव में खुद का दोहन कराने के बजाए कांग्रेस के साथ खडा होगा।
वहीं दो बार के जिला पंचायत सदस्य ताहिर हसन ने बताया कि शहजाद पैसे के बल पर चुनाव लडना चाहते हैं। सिर्फ मुस्लिमानों के बल पर चुनाव नहीं जीता जाता है। जिसे सभी समाज का वोट मिलेगा उसे जनता विजयी बनाती है। उन्होंने कहा कि लक्सर की जनता जानती है कि पांच साल उनके साथ कौन खडा रहा और चुनाव के समय शहजाद जैसे नेता सामने आ गए। लक्सर की जनता समझदार है और वो मौहम्मद शहजाद को सबक सिखाएगी। लक्सर का समाज उनके साथ नहीं है।

—————————————
क्या बोले मौहम्मद शहजाद
वहीं मौहम्मद शहजाद ने टिकट होने दूसरे दलों के नेताओं की प्रतिक्रिया पर जवाब देने से इनकार कर दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि समाज मेरा अपना है और समाज में कोई नारजागी है तो मैं हाथ जोडकर उनको मना लूंगा।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News