Haridwar Blood Volunteers

महादानी: शहर को बचाने के लिए ब्लड वालंटियर्स ने किया महादान, प्लाज्मा डोनर भी जुटे, इनका रहा योगदान

विकास कुमार।
ब्लड बैंक हरिद्वार में ब्लड की घोर कमी को देखते हुए हरिद्वार ब्लड वालंटियर्स ने बुधवार को रक्तदान शिविर में भाग लिया और 96 यूनिट ब्लड एकत्र किया गया। वहीं लगभग 75 लोगों का डाटा भी इस दौरान मुहैया हो पाया जो भविष्य में प्लाज्मा डोनर के रूप में का कोरोना संक्रमण से लडने में सहयोग करेंगे।
ब्लड वालंटियर्स और हरिद्वार के जाने—माने कारोबारी ऋषि सचदेवा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बीच रक्तदान शिविर का आयोजन आसान काम नहीं था। शिविर की परमिशन मिलने में दिक्कतें आ रही थी और इसके लिए कुछ राजनीतिक लोगों की भी मदद लेनी पडी। शिविर में सोशल डिस्टेसिंग और हाइजीन का पूरा ख्याल रखा गया।
—————————————————————
इन सबने दिया योगदान
सिद्धान्त सचदेवा, सूर्यांश मित्तल, संजीत सचदेवा, सिमरन, अनिल अरोड़ा, विक्रम गुलाटी, मयंक छाबड़ा, लक्ष्य नारंग, कामना तनेजा, शेखर सतीजा, मनीष लखानी, ऋषि सचदेवा, सचिन बेनीवाल, अंकित नेगी, तुषार गाबा के कुशल निर्देशन में सफल रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ। जिसमे 96 यूनिट रक्त एकत्र हुआ व लगभग 75 लोगो का डाटा उपलब्ध हुआ जो निकट भविष्य में प्लाज़्मा डोनर के रूप में कोरोना संक्रमण से लड़ने में सहयोग करेंगे। वहीं शिविर के आयोजन में नगर के वरिष्ठ नागरिकों ने रक्तदान कर आमजन को प्रेरित किया जिनमें प्रमुख रूप से हिमानी मेहता, अंजू सचदेवा, मोनिका सैनी, सुनील अरोड़ा, प्रवीण कुमार, राजन खन्ना, विपिन गुप्ता, आशीष झा, अंकुर राणा, पार्थ अग्रवाल, मुकेश कौशिक योगदान दिया।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!