BJP Youth women leader Anamika Sharma

भाजपा युवा नेत्री ने अपने ही पार्टी के चेयरमैन की कार्यशैली पर उठाए गंभीर सवाल, ये सब कहा

विकास कुमार।
कोरोना काल के बीच भाजपा की युवा नेत्री और भाजपा की जिला मंत्री ने शिवालिक नगर नगर पालिका पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं। यहां भाजपा के राजीव शर्मा ही चेयरमैन हैं। वहीं आरोपों लगाने के साथ—साथ भाजपा नेत्री ने सोशल मीडिया पर भी अपनी पीडा जाहिर करते हुए चेयरमैन राजीव शर्मा के साथ हुई व्हट्सएप चैट भी फेसबुक पर साझा की है जिसमें उन्होंने समस्या का समाधान करने की गुहार लगाई थी। अनामिका शर्मा भाजपा की महिला मोर्चा के अलावा कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां संभाल चुकी हैं।

:::::::::::::::
क्या है मामला
रानीपुर के सुभाष नगर की फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाली भाजपा नेत्री अनामिका शर्मा ने आरोप लगाया कि पिछले एक साल से वो उनके घर के पास आवासीय क्षेत्र में स्थित डेयरी से हो रहे प्रदूषण को लेकर आवाज उठा रही हैं। इस संबंध में नगर पालिका में लिखित शिकायत भी दी गई और चेयरमैन राजीव शर्मा को भी व्हट्सएप के माध्यम से अवगत कराया गया। लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि रीना तोमर को भी कई बार अवगत कराया गया लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।

Whatsapp chat released by BJP leader Anamika Sharma on Social media

::::::::::::::::::
जनता से वोट मांगे, अब क्या मुंह दिखाएं
अनामिका शर्मा ने बताया कि हमने दिन रात एक करके राजीव शर्मा के लिए जनता से वोट मांगे और एक बार मौका देने की गुहार लगाई। एक साल से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी समस्याओं का निस्तारण नहीं हो पाया है। यहां तक कि सुभाष नगर में सफाई व्यवस्था के साथ—साथ पथ प्रकाश व्यवस्था का भी बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि मैंने कई बार उचित माध्यमों से अपनी बात रखी लेकिन थक हारकर मुझे ये सब सोशल मीडिया पर साझा करना पडा। क्योंकि जब हम इतनी सी समस्या का हल नहीं करा पा रहे हैं तो जनता को अगले चुनाव में क्या जवाब देंगे। वहीं जब इस संबंध में नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा और अध्यक्ष प्रतिनिधि रीना तोमर से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो संपर्क नहीं हो सका है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!