bjp mla movie release soon on big screen

हार के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही इस भाजपा विधायक की मूवी, निभाया है हीरो का किरदार

विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
उत्तराखण्ड के हरिद्वार जनपद से विधानसभा का चुनाव हारने वाले भाजपा विधायक जल्द ही बडे पर्दे पर दिखेंगे। भाजपा विधायक ने इस मूवी में हीरो की भूमिका निभाई है जो दुनिया में आने वाले संकट को पहचान लेता है और मानवता की रक्षा के लिए उस संकट से निजात दिलाता है। इस फिल्म में भाजपा विधायक के अलावा हरिद्वार में भाजपा के टिकट से चुनाव लडे और दूसरे नेता ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

——————————————————
कोरोना संकट पर बनी फिल्म, लॉकडाउन में हुई शूटिंग, क्या है फिल्म में कहानी
फिल्म में डायरेक्टर केशवानंद भट्ट ने बताया कि फिल्म में ज्वालापुर से भाजपा विधायक सुरेश राठौर हीरो बने हैं जिन्होंने फिल्म में वैज्ञानिक का रोल निभाया है। फिल्म में शूटिंग कोरोना के पहले और दूसरे लॉकडाउन में हुई है। फिल्म की कहानी के अनुसार सुरेश राठौर भारत के जाने—माने वैज्ञानिक हैं जो 2018 में आसमान से आने वाली किसी बडी आपदा को पता लगा लेते हैं और इस संकट से दुनिया और भारत को बचाने के लिए अपनी पत्नी को बिमारी पर रिसर्च करने के लिए अमेरिका भेजते हैं लेकिन विमान हादसे में उनकी पत्नी की मौत हो जाती है। इससे उनका दिल टूट जाता है और वो अपना काम छोड संन्यासी बन जाते हैं और हिमायल की कंदराओं में रहने लगते हैं। इस बीच 2019 में दुनिया पर कोरोना महामारी आ जाती है जिससे भारत भी अछूता नहीं रहता है। कोरोना से निपटने के लिए भारत के वैज्ञानिक सुरेश राठौर के पास आते हैं और हल पूछते है, हिमालय में रह रहे पूर्व भाजपा विधायक कोराना से निपटने का सूत्र वैज्ञानिकों को देते हैं और बाद में कोरोना संकट से भारत और दुनिया बच जाती है। इस फिल्म में दूसरे वैज्ञानिक की भूमिका कलियर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी मुनीष सैनी ने निभाई है। मुनीष सैनी इसमें मुख्य भूमिका मे हैं। वहीं दूसरे कलाकारों में भाजपा विधायक सुरेश राठौर के परिवार के सदस्य व अन्य कुछ कलाकार शामिल हैं।

——————————————————
फिल्म की एडिटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज
डायरेक्टर केशवानंद भट्ट ने बताया कि इस फिल्म की एडिटिंग पूरी हो गई है और फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास कराने की प्रक्रिया शुरु हो गई है। जल्द ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा। वहीं ​एडिटिंग का काम आरकेके फिल्म पोडेक्शन लिमिटेड के रोहित कुमार कर रहे हैं। रोहित कुमार ने बताया कि एडिटिंग और डबिंग का काम पूरा हो गया है। जल्द ही पूरी फिल्म विधायक सुरेश राठौर को सौंप दी जाएगी।

—————————
फिल्म के छह गाने सुरेश राठौर ने खिले
डायरेक्टर केशवानंद भट्ट ने बताया कि फिल्म की पटकथा खुद सुरेश राठौर ने लिखी है और फिल्म में छह गाने भी हैं जो सुरेश राठौर ने ही लिखा है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

3 thoughts on “हार के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही इस भाजपा विधायक की मूवी, निभाया है हीरो का किरदार

  1. पद, पैसा और प्रतिष्ठा मिलने चाहिए चाहे कुछ भी करना पड़े।

  2. ज्वालापुर की विधानसभा सीट नही बची तो दुनिया ही बचा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!