BJP MLA Suresh Rathor faces rape charges from bjp women worker

हरिद्वार: भाजपा नेत्री से रेप के आरोपी को मिला विधायक का टिकट, भाजपा की मंशा पर सवाल

विकास कुमार।

हरिद्वार में भाजपा की नेत्री के साथ यौन शोषण करने के आरोप झेल रहे भाजपा विधायक को एक बार फिर पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। ज्वालापुर विधानसभा से विधायक सुरेश राठौर को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनया है। जबकि सुरेश राठोर भाजपा की ही एक नेत्री के साथ रेप जैसे संगीन आरोप झेल रहे हैं।

https://streamyard.com/akjamkey6i

भाजपा विधायक के खिलाफ बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज है और पुलिस की जांच रिपोर्ट जिसमें पीड़िता ने अपने बयान से मुकरने की बात कही थी को कोर्ट ने खारिज करते हुए दोबारा विवेचना करने के आदेश दिए थे। बावजूद इसके भाजपा ने सुरेश राठौर को दोबारा टिकट दे दिया। वहीं इस मामले में कांग्रेस और दूसरे दल भाजपा पर हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस के सीनियर नेता एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है एक तरफ भाजपा बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ का नारा देती है। वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोगों को अपना उम्मीदवार बना रही है जिन पर रेप जैसे संगीन आरोप है।

गौरतलब है कि विधायक सुरेश राठौर पर बहादराबाद क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। महिला का आरोप था कि वह अपने किसी काम से विधायक सुरेश राठौर के पास गई थी जिसके बाद विधायक ने उनको पार्टी में बड़ा पद दिलवा दिया था। जिसके बाद लगातार महिला का यौन शोषण किया गया। हालांकि इस मामले में विधायक का दावा था की महिला कुछ लोगों के साथ मिलकर उनको ब्लैकमेल कर रही थी। इस मामले में विधायक सुरेश राठोर की ओर से ज्वालापुर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था जिसमें पुलिस ने रेप का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला सहित उसके पति व दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद पीड़ित महिला ने विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया था। जिसकी जांच चल रही है हरिद्वार पुलिस का कहना है कि विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप जैसे संगीन आरोप की जांच की जा रही है अभी किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!