Arvind kejriwal give third guarantee in uttarakhand

सब कुछ फ्री देने वाले केजरीवाल ने आटो वालों से मांगी ये दो चीज, ये सब देने का वायदा किया


विकास कुमार/ अतीक साबरी।
उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी की तीसरी गारंटी का ऐलान करने हरिद्वार पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रोड शो से पहले हरिद्वार और देहरादून के आटो चालकों से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान आटो चालकों की समस्याएं भी सुनी और उन्हें बहुत कुछ देने का वायदा भी किया। वहीं केजरीवाल ने उनसे दो चीजें भी मांगी।

——————————————
दिल्ली में आटो वालों की वजह से बना सीएम
सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में आप की सरकार लाने में आटो वालों का सत्तर प्रतिशत योगदान हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आटो वालों को माफिया बोला जाता था लेकिन कोई उनकी समस्याओं पर बात नहीं करता था। हमने उनकी समस्याओं पर बात की और सरकारी भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाई। नई पार्किंग बनाई और पुलिस के उत्पीडन से निजात दिलाई उन्होंने कहा कि दिल्ली में सभी सुविधाएं घर बैठे ही मिल जाती है। ये ही हम ओटो वालों के लिए उत्तराखण्ड में भी करने जा रहे हैं।

—————————————
आटो वालों को एक्सीडेंट होने पर मिलेगा ​फ्री इलाज
वही जब आटो वालों ने उन्हें अपनी स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें बताई तो सीएम केजरीवाल ने कहा कि दुर्घटना होने पर आटो वालों को पूरा इलाज फ्री दिया जाएगा। इसके अलावा इनके बच्चों को अच्छी शिक्षा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी दी जाएगी। इससे पहले केजरीवाल 300 यूनिट तक बिजली फ्री और हर घर से एक को रोजगार देने की बात कर चुके हैं।

——————————
आटो वालों से क्या मांगा
वहीं उन्होंने कहा कि एक बार उनकी सरकार बनवा दो। इसके लिए उन्होंने आटो वालों से समर्थन मांगा और प्रत्येक आटो वालों से अपील करते हुए कहा कि आटो के पीछे आम आदमी पार्टी का पोस्टर लगाएं और सवारियों को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी दें। उनहोंने कहा कि ये दो काम आटो वाले करें और सरकार बनने पर उनकी सारी परेशानियों को दूर करने की जिम्मेदारी हमारी। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में ये करके दिखाया है और लोगों की समस्याओं का समाधान किया है।

Share News