IMG 20220115 WA0010

आप की चौथी सूची जारी, हरिद्वार शहर सहित तीन सीटें भी शामिल, किसे मिली जिम्मेदारी


फरमान खान।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विधानसभा प्रभारियों की चौथी लिस्ट भी जारी कर दी है। जिसमें गढ़वाल से सात और कुमाऊं से एक विधानसभा प्रभारी के नामों का एलान किया गया हैlआप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने लिस्ट जारी करके यह जानकारी दी हैl उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी अन्य सभी दलों से प्रत्याशी घोषित करने में सबसे आगे निकल चुकी है।
पार्टी अब तक कुल 62 प्रत्याशियों के नामों का एलान कर चुकी है। जिनमें से आठ विधानसभा प्रभारियों की घोषणा आज आप पार्टी द्वारा की गई है।इसमें कर्णप्रयाग से दयाल सिंह बिष्ट रुद्रप्रयाग से के एन डोभाल नरेन्द्रनगर से पुष्पा रावत प्रतापनगर से सागर भण्डारी,

हरिद्वार से संजय सैनी रुड़की से नरेश प्रिन्स लक्सर से डॉक्टर यूसुफ पिथौरागढ़ से डॉ ललित भट्ट को विधानसभा प्रभारी घोषित किया है।उन्होंने कहा कि अन्य बचे आठ नामों की घोषणा भी आम आदमी पार्टी द्वारा जल्दी कर दी जाएगी। ताकि सभी प्रत्याशियों को जनता के बीच जाने का पूरा मौका मिल सके और जनता भी अपने प्रत्याशियों के बारे में जान सके।

उन्होंने सभी आठ विधानसभा प्रभारियों को शुभकामनाएं देते हुए आगामी चुनाव के लिए डटकर तैयारी करने के निर्देश भी दिए हैं। वही लक्सर विधानसभा प्रभारी बनने पर डॉ यूसुफ वे उनकी पूरी टीम द्वारा प्रदेश तथा केंद्र की आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। और अपने वक्तव्य में कहा की पार्टी ने जो मुझे जिम्मेदारी सौंपी है उसे मैं बखूबी निभाने की पुरजोर कोशिश करूंगा विधानसभा लक्सर प्रभारी बनने पर आम आदमी पार्टी कार्यालय में बधाई संदेश देने वालों का तांता लगा रहा परंतु कोविड नियम का पालन करते हुए एक एक एक व्यक्ति द्वारा शुभकामनाएं संदेश विधानसभा प्रभारी को दिए गए।

Share News