wife mudered

किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर युवक ने किया दुष्कर्म, डेढ साल से कर रहा था ब्लैकमेल


अतीक साबरी, रूडकी।
हरिद्वार के कलियर थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी ने एक युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर लगातार डेढ साल से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने किशोरी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।  
कलियर पुलिस ने बताया कि समद निवासी रामपुर के खिलाफ कलियर क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी ने आरोप लगाया कि उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए समद नाम के युवक से हुई थी। युवक बाद में उससे मिलने लगा और उसे बहलाकर अपने साथ कलियर ले आया। यहां एक गेस्ट हाउस में उसे नई ड्रेस दी और पहन कर दिखाने के लिए कहा। वहीं युवक ने किशोरी का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वो इस वीडियो के जरिए किशोरी को बलेकमेल करने लगा।
आरोप है कि इसके बाद उसने कई बार किशोरी से जिस्मानी रिश्ते बनाए और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। यही नहीं युवक लगातार कहता रहा कि वो किशोरी से शादी कर लेगा। लेकिन लगातार शोषण से परेशान किशोरी ने युवक के बारे में अपने परिजनों को बता दिया। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कलियर थाना प्रभारी धर्मेद्र राठी ने बताया कि समद के खिलाफ रेप और पोक्सो की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। 

Share News