1629119270121

महिला पर्यटक की हत्या, नग्नावस्था में मिला शव, होटल में रुका साथी फरार


विकास कुमार।

सरोवर नगरी नैनीताल में जन्मदिन की पार्टी मनाने आई 30 वर्षीय महिला का हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला मूल रूप से नोएडा की रहने वाली है और रियल स्टेट पर बतौर ब्रोकर काम करती थी। महिला का शव कमरे में नग्न अवस्था में पाया गया। महिला का शव नीला पड़ चुका था और मुँह व कान से झाग निकल रहे थे। वही महिला के साथ रुके उसके साथी का कुछ अता पता नहीं था। होटल कर्मियों से पूछने पर पता चला महिला का साथी रात में ही अपना आधार कार्ड लेकर रफूचक्कर हो गया था। फिलहाल पुलिस ने महिला की हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

नैनीताल पुलिस के मुताबिक शनिवार को होरिजन होम्स नोएडा एक्सटेंशन निवासी दीक्षा मिश्रा अपने पुरूष मित्र ऋषभ के साथ व स्वेता शर्मा, अलमास पुलहक के साथ नैनीताल आये थे। दोनों कपल नगर के मल्लीताल पुलिस कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर शारदा संघ वाली गली में मौजूद गैलेक्सी होम स्टे में कमरा लिया था। सोमवार सुबह 10 बजे दोनों कमरे खाली होने थे। इन्हीं में से एक करीब 30 वर्षीय दीक्षा मिश्रा का नग्न शव कमरे में पाया गया।जबकि उसके साथ का ऋषभ लापता था।

पुलिस ने उनके साथ के दूसरे कमरे में रह रहे स्वेता व अलमास एवं होटल कर्मियों से पूछताछ की जिसके बाद ये जानकारी लग पाई की मृतक महिला का 15 अगस्त को जन्मदिन था और जन्मदिन का सेलिब्रेशन करने दोनों कपल नैनीताल पहुंचे थे यह भी बताया जा रहा है कि दीक्षा मिश्रा कि पहले शादी हुई थी लेकिन पति से अलग रह रही थी दीक्षा मिश्रा अपने साथी ऋषभ के साथ लिव-इन में रहने की बात भी सामने आई है फिलहाल पुलिस ने विश्व की तलाश शुरू कर दी है मृतका के परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन प्रथम दृष्टया महिला की हत्या की पुष्टि हुई है

Share News