Jholachap Doctor 16 year old girl died due to wrong treatment of quack in Uttarakhand

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से किशोरी की मौत, हरिद्वार में फैला है झोलाछाप डॉक्टरों का जाल


विकास कुमार।
कैंसर सहित तमाम लाईलाज रोगों का सफल इलाज करने का दावा करने वाले झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 16 साल की किशोरी की मौत हो गई। किशोरी के परिजनों ने बंगाली क्लीनिक चलाने वाले झोलाछाप डॉक्टर पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया है। किशोरी को पीलिया हुआ था और उसको गलत इलाज किया गया था। परिजन अब पछता रहे हैं और लोगों से अपील की है कि वो झोलाछाप डॉक्टरों के चक्कर में ना आए। Jholachap Doctor 16 year old girl died due to wrong treatment of quack in Uttarakhand

Read This also : लुटेरी हसीना: नामी डॉक्टर से दोस्ती कर घर बुलाया, कपड़े उतरते ही पड़ गया छापा, बना वीडियो, गिरफ्तार

————————————
उत्तराखण्ड के रामनगर में हुई घटना
रामनगर के ग्राम पीरुमदारा क्षेत्र के भगतपुर मड़ियाल निवासी 16 वर्षीय दीपिका नेगी को 2 दिन पूर्व पीलिया की शिकायत हुई थी जिसके बाद परिजन इस किशोरी को पीरु मदारा में स्थित बंगाली क्लीनिक पर ले गए थे जहां मौजूद चिकित्सक द्वारा इस किशोरी का उपचार करने के बाद उसे एक इंजेक्शन लगाया गया था जिसके बाद इस किशोरी की हालत लगातार बिगड़ती चली गई मामले में मृतका की चाची बीना नेगी ने बताया कि उसकी भतीजी की हालत बिगड़ने के बाद आज पुनः वह उसे उपचार के लिए बंगाली डॉक्टर के पास ले गए तो उसने कहा कि फोड़ा फुंसी होने के कारण इसके पैर में सूजन आई है। लेकिन किशोरी की हालत ज्यादा बिगड़ने पर परिजनों से काशीपुर के प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद परिजन इसे उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लाए यहां भी चिकित्सकों ने इस किशोरी को मृत घोषित कर दिया घटना से आक्रोशित मृतका के परिजनों व ग्रामीणों ने उक्त झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंचकर नाराजगी भी व्यक्ति की लेकिन उससे पहले यह झोलाछाप डॉक्टर क्लीनिक से फरार हो गया।

Read This also : गिड़गिड़ाती रही विवाहिता, पिटता रहा युवक, हरिद्वार का मामला, वीडियो वायरल

——————————
हरिद्वार में बडे पैमाने पर हैं झोलाछाप डॉक्टर
हरिद्वार में झोलाछाप डॉक्टरों की कमी नहीं है। गांव और शहरों की बस्तियों में एक नहीं बल्कि कई कई झोलाछाप डॉक्टर मौजूद है। जो लोगों को इलाज के बहाने जहर दे रहे हैं और उनको ठग रहे हैं। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

Read This also : हत्या:मां को प्रेमी संग आ​पत्तिजनक अवस्था में देखा तो 10 साल के बच्चे की कर दी हत्या

Jholachap Doctor 16 year old girl died due to wrong treatment of quack in Uttarakhand
Jholachap Doctor 16 year old girl died due to wrong treatment of quack in Uttarakhand
Share News