crime Latest News Nanital Uttarakhand

उत्तराखण्ड: भाई ने छह सौ रुपए के लिए गर्भवती बहन की हत्या की

ब्यूरो।
उत्तराखण्ड के महज छह सौ रुपए के लिए गर्भवती बहन की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि ममेरे भाई ने बहन की हत्या चाकुओं से गोद कर कर दी। हत्या के पीछे छह सौ रुपए की उधारी कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके से फरार हो रहे आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी भाई और उसके पिता के खिलाफ हतया का मामला दर्ज किया गया है। uttrakhand cousin brother killed his sister
जानकारी के मुताबिक घटना हल्द्वानी के गफूर बस्ती की है यहां अब्दुल वहीद की बेटी बरखा की शादी तीन साल पहले दिल्ली के महिपालपुर रमपुरी निवासी बाइक मैकेनिक मानू से हुई थी। बरखा अपनी दो साल की बेटी के साथ मायके आई हुई थी। यही अब्दुल वहीद का रिश्तेदार शाहिद और उसका परिवार भी रहता है। आरोप है कि जब बरखा अपने घर के पास मंगलवार शाम खडी थी तो शाहिद के बेटे फैजान ने बरखा पर चाकुओं से हमला कर दिया।
हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं घायल बरखा को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। लोगों ने बताया कि बरखा तीन माह की गर्भवती थी और छह सौ रुपए के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते बरखा के ममेरे भाई फैजान ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग गया लेकिन उसे रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
वहीं गुस्साई भीड ने आरोपी फैजान के पिता को पीट दिया, जिसे बाद में पुसिल ने पकड लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं अन्य लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.