Ssp janmejay khanduri will solve this problem of haridwar
crime Haridwar Latest News Uttarakhand

उत्तराखण्ड: थानेदार और सब—इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एसएसपी ने दिए थे आदेश

चंद्रशेखर जोशी।
सिविल लाइंस रूडकी कोतवाली में थाना प्रभारी रही साधना त्यागी और वरिष्ठ सब इंसपेक्टर हरपाल सिंह के खिलाफ सिविल लाइंस में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों पर रूडकी के एक कोच को गलत मामले में फंसाने का षडयंत्र रचने और झूठे सबूत जुटाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच एसपी मंजूनाथ टीसी कर रहे थे। जिन्होंने जांच के बाद अपनी रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी जनमेजय खंडूरी ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। sho and sub inspector booked in this case
सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि पिछले साल फिरोज खान नाम के कोच को गिरफ्तार किया गया था। बाद में मामला कुछ ओर पाया गया था। आरोप था कि फिरोज खान को षडयंत्र के तहत फंसाया गया था। इसकी जांच के लिए फिरोज खान ने आला अधिकारियों को शिकायत की थी। शिकायत के बाद ही इसकी जांच की गई थी।
रूडकी सिविल लाइन थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 243, 211, 193 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। ये मुकदमा फिरोज खान की तहरीर के आधार पर किया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साधना त्यागी फिलहाल रानीपुर थाना प्रभारी है और हरपाल सिंह भी हरिद्वार में तैनात हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.