right wing leader booked for creating ruckus

उत्तराखण्ड: डॉक्टरनी ने हिंदूवादी नेता के खिलाफ मुकदमा कराया, इस बात को लेकर हुआ विवाद


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के कथित हिंदूवादी नेता के खिलाफ जिला अस्पताल की एक डॉक्टरनी ने मुकदमा दर्ज कराया है। बताया गया है कि हिंदूवादी नेता घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंचा था। यहां उसने डॉक्टरनी से अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद रात में ही सीनियर डॉक्टर भी मौके पर पहुंच गए और नगर पुलिस को तहरीर दे दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इससे पहले भी इस नेता को कनखल में भाजपा नेता ने पीटा था। इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ इसने मुकदमा दर्ज कराया था।
नगर कोतवाली पुसिल ने बताया कि इमरजेंसी में डा. दीपशिखा चौधरी ड्यूटी पर थी। करीब आठ बजे हिंदूवादी नेता आर्यन उपाध्याय जिसको किसी ने सिर पर चोट पर घायल किया था वहां पहुंचा। डॉक्टरों ने आर्यन उपाध्याय के टांके लगाए और रिपोर्ट बना दी। साथ ही एक्सरे के लिए लिख दिया। सीएमओ डा. सरोज नैथानी ने बताया कि चूंकि, आर्यन उपाध्याय की तबीयत ठीक थी और ब्लड प्रेशर भी सही था। इसलिए डॉक्टर ने अपनी रिपोर्ट में जो था वो लिख दिया। लेकिन दूसरा पक्ष रिपोर्ट को लेकर संतुष्ट नहीं था। इस बात को लेकर हंगामा हुआ। डाक्टर के साथ अभद्र व्यवहार और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला है। इस मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।
———————
आर्यन ने भी दी तहरीर
आर्यन उपाध्याय ने भी नगर केातवाली में अपने उपर हमले की तहरीर दी है। आर्यन ने बताया कि कनखल में उन्हें एक कार ने साइड मारी थी। उसका पीछा करते हुए वो चंडीघाट पहुंचा और वहां कार में सवार युवक ने नीचे उतरकर उसके सिर पर रॉड मार दी। इसके बाद वो फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share News