Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand

अब सचिन और मयंक के हाथों में होगी एनएसयूआई की कमान, सीनियर्स ने ये दी सलाह

तनवीर अली।
राष्ट्रीय कांग्रेस की छात्र संघ इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के संगठनात्मक चुनाव रोड धर्मशाला में निर्विघ्न सम्पन्न हुए। चुनाव में बाजी मारने वालों में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष की दावेदारी में सचिन चौधरी। ने बाजी मारी। जिला महासचिव मयंक सिंह एवं जिला सचिव अंकुर ने जीत हासिल की। चुनाव अधिकारी राघव सिंघल ने जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों को नियुक्ति पत्र दिये।
इस अवसर पर चुनाव में जीतने पर कांग्रेस के युवा नेता रवि बहादुर इंजीनियर ने कहा कि युवा ही संगठन की उर्जा होती है। कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने में युवाओं की भूमिका प्रशंसनीय है। कहा कि युवा जिस ओर मुड़ जाता है आंधियों का रूख उस ओर हो जाता है। कांग्रेस के राष्ट्रीय एनएसयूआई कांग्रेस के हाथों को मजबूत करने में अपना भरसक सहयोग कर रही है।  उन्होंने कहा कि युवाओं में अनुशासन और संयम जरूरी है। कई बार कुछ युवा सिर्फ उतावलेपन में गलत व्यवहार कर जाते है। इसलिए अनुशासन और संयम से ही करियर को आगे बढाना चाहिए।
युवा नेता रविकांत मलिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं को तर्जी दे रही है। युवा ही देश की दशा दिशा को बदलने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे है। उन्होंने कहा कि जो पदाधिकारी जीते हैं वह सभी युवा उर्जावान है। उन्होंने कहा कि आज हमें जमीन पर काम करना होगा। सोशल मीडिया पर फेसबुकिया बनने से कुछ हासिल नहीं होगा। इसलिए जीतने वाले पदाधिकारियों को जमीन पर जाकर युवाओं की समस्याओं का निराकरण करना होगा।
निर्विरोध चुने जाने पर जिलाध्यक्ष सचिन चैधरी ने सभी का आभार जताया और कहा कि संगठन के प्रति ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करूंगा। ज्यादा से ज्यादा युवाओं को संगठन से जोड़ने का काम किया जायेगा। कांग्रेस की रीति नितियों को जन-जन तक पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी।
जिला महाचिव मयंक सिंह एवं जिला सचिव अंकुर ने कहा कि युवाओं के भरपूर सहयोग से जीत मिली है। संगठन को और ज्यादा मजबूत किया जायेगा। युवाओं की समस्याओं को समय पर संगठन स्तर पर उठाया जायेगा। उन्होंने कहा कि साफ छवि के युवाओं को तर्जी देकर संगठन से जोड़ने के प्रयास ओर तेज किये जायेगें।
इस अवसर पर शुभकामनायें देने वालों में गौरव शर्मा, भुवन महेन्द्रु, आशीष राजौर, अर्जुन कश्यप, सुमित त्यागी, नवीन, विशाल प्रधान, रोहन सागर, प्रिंस, अंकुर, अरशद आदि शामिल रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.