man was beaten up by former soldier in haridwar
Breaking News Latest News Uttarakhand Viral News

उत्तराखण्ड: चुनाव में हारा तो पूर्व फौजी ने वोटर पर तान दी पिस्टल, देखें वीडियो

ब्यूरो।
हरिद्वार जनपद के मंगलौर थाना क्षेत्र के लंढौरा में पूर्व फौजी ने हार का बदला लेने के लिए स्थानीय कपडा व्यापारी पर पिस्टल तान कर उसके साथ मारपीट की। पूरा किस्सा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद पुलिस ने पूर्व फौजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उसका लाइसेंस भी निरस्त करने के लिए रिपोर्ट भेज दी। हालांकि कुछ लोगों का कहना ये भी है कि दोनों के बीच लेनदेन को लेकर भी विवाद चल रहा था।
see video

बताया जा रहा है कि फौज से रिटायर रघुराज सिंह निवासी लंढौरा ने नगर पंचायत का चुनाव लडा था। लेकिन चुनाव में जनता से उसे वोट नहीं दिए और वो हार गया। इस हार से पूर्व फौजी इतना गुस्साया कि उसने अपने समर्थक रहे वोटर को धमका दिया। कपड़ा व्यापारी अशोक जनता की दुकान पर पहुंचा और दोनों में किसी बात को लेकर तनातनी हो गई तनातनी इतनी बड़ी कि पूर्व फौजी ने तुरंत ही कपड़ा व्यापारी पर रिवाल्वर तान दी और उसको जान से मारने की धमकी देने लगा। फौजी की यह सारी हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसकी वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है।
एसपी देहात नवनीत सिंह का कहना है कि उनको एक प्रार्थना पत्र और सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुई है फुटेज के आधार पर फौजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके लाइसेंस को निरस्त करने के लिए रिपोर्ट भी भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.