high profile sex racket busted in Uttrakhand

दिल्ली की पढ़ी लिखी लड़कियां उत्तराखण्ड में सेक्स रैकेट में पकडी गई, हाईप्रोफाइल रैकेट का खुलासा


राकेश वालिया।
देहरादून पुलिस ने एसटीएफ की मदद से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए दिल्ली की तीन लडकियों को गिरफ्तार किया है। तीनों लडकियां तालीमयाफ्ता है और अच्छे परिवारों से ताल्लुक रखती है। तीनों पिछले कुछ समय से जिस्मफरोशी के धंधे में थी। पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ग्राहकों को आॅनलाइन बुकिंग कर ​बुलाया जाता था। इसके लिए लडकियों के फोटो और उनसे बात भी कराई जाती थी। high profile sex racket busted in Uttrakhand

high profile sex racket busted in Uttrakhand
high profile sex racket busted in Uttrakhand

लक्खीभाग पुलिस और एसटीएफ को एक होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी,इस आधार पर एसटीएफ और पुलिस ने शनिवार शाम होटल में छापा मारा था जिसमें मौके से तीन लडकियां और तीन लडकों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। इनमें नासिर उम्र 22 निवासी जिला सहारनपुर,राहुल उम्र 23 निवासी देहरादून और मनोज निवासी जिला गाजियाबाद को गिरफ्तार शामिल हैं।
पुलिस के मुताबिक तीनों लड़कियां दिल्ली की है और इनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच है। एक लडकी दिल्ली के कॉलेज में पढती है जबकि एक जॉब करती है जबकि दूसरी ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली बताई जा रही है।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनो से पूछताछ शुरू कर दी है,पूछताछ में पुलिस को आरोपियों ने बताया कि ऑनलाइन बुकिंग के जरिये ग्राहक आते थे ,10 से 15 हजार रुपये रेट हुआ करता था,पैसे मिलने पर अलग अलग प्रदेश की लड़कियां बुलाके सप्लाई की जाती थी। बताया जा रहा है ​कि तीनों पिछले 11 सितम्बर से देहरादून में रूके हुए थे। पुलिस गिरोह से जुडे दूसरे सदस्यों की भी जांच कर रही है।

Share News