gurjeet lahri

मुकदमें दे रही लहरी की दबंगई की गवाही, अब तक हो चुके छह मुकदमें


चंद्रशेखर जोशी।
फ्री में टेंट की सुविधा न मिलने से बौखलाकर टेंट व्यवसायी को ऐलानिया धमकी देने के मामले में फंसे कांग्रेसी नेता गुरजीत सिंह लहरी का नाम लाल स्याही से पूर्व में श्यामपुर पुलिस की डायरी में लिखा जा चुका है। लहरी की यह कोई पहली करतूत नहीं है बल्कि उसके खिलाफ श्यामपुर पुलिस गुंडा एक्ट तक की कार्रवाई कर चुकी है। श्यामपुर पुलिस इस बार कांग्रेसी नेता को बख्शने के मूड मेंं नहीं है और सरगर्मी से तलाश में जुटी है।
लालढांग से जिला पंचायत सदस्य सुखविंदर कौर के पति गुरजीत सिंह लहरी के खिलाफ हाल फिलहाल में एक टेंट व्यवसायी को मोबाइल फोन पर अभद्रत भाषा का इस्तेमाल कर ऐलानिया धमकी देने का मामला दर्ज हुआ है। मोबाइल फोन पर कांग्रेसी नेता की बातचीत का ऑडियो वॉयरल होने पर हर कोई सन्न रह गया। बेहद ही भददी भाषा में कांग्रेसी नेता टेंट व्यवसायी से बातचीत कर रहे है। गुरजीत सिंह लहरी की दबंगई का यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पूर्व में वह कई घटनाओं में शामिल रहे है।
वर्ष 2018 मे लहरी के खिलाफ श्यामपुर थाने में पहला केस रजिस्टर्ड हुआ। फिर लगातार लहरी के खिलाफ मुकदमें दर्ज होते गए। कांग्रेस सरकार में तो लहरी ने हद ही पार कर दी थी। पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की करते हुए लकड़ियों से लदी ट्रेक्टर ट्राली ही छुड़वा ली थी। लहरी के खिलाफ अब तक छह मुकदमें दर्ज हो चुके है। यही नहीं वर्ष 2016 में ही गुंडा एक्ट के तहत भी लहरी के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने बताया कि लहरी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश श्यामपुर पुलिस को दिए गए है।

Share News