five detained in haridwar for drinking beer

गंगा में बैठकर पी रहे थे बीयर, दिल्ली पुलिस के जवान सहित पांच पकडे, देखें वीडियो


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार में गंगा घाट पर शराब पीने का मामला सामने आया है। दिल्ली के पांच यात्री वीआईपी घाट पर बैठकर शराब पी रहे थे। उन्हें शराब पीता देख हरकी पैडी पर स्थित पुरोहितों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने पांचों को पकड लिया। पांचों में एक दिल्ली पुलिस का दीवान भी था। पुलिस का दावा है कि उसने शराब नहीं पी थी। हालांकि उसकी गाडी पुलिस ने सीज कर दी है। बडा सवाल ये भी है कि आखिर वीआईपी घाट के अंदर शराब लाने की इजाजत किसने दी। क्योंकि वहां हर कोई एंट्री नहीं कर सकता है और ये सुरक्षा में भी बडी सेंध हैं।
see video here—

रोडीबेलवाला चौकी प्रभारी पवन डिमरी ने बताया कि वीआईपी घाट पर कुछ लोग शराब पी रहे थे। इसकी सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई और उनके पास से बीयर की बोतल भी बरामद की गई। पांचों का चालान कर दिया गया है। सभी दिल्ली के रहने वाले हैं। इनमें से एक दिल्ली पुलिस का दीवान भी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हालांकि ये पहला किस्सा नहीं है जब हरियाणा या दिल्ली के पर्यटक गंगा में बैठकर शराब पीते पकडे गए हैं। स्थानीय लोगों ने कई बार इस तरह से लोगों को पकडा है। लेकिन हरिद्वार में गंगा भक्तों की आस्था से खिलवाड बंद होने का नाम नहीं ले रहा है।

Share News