Breaking News Latest News Uttarakhand

हरीश रावत के करीबी ने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थामा

ब्यूरो।
हरीश रावत के करीबी रहे कांग्रेस नेता नितिन शर्मा और अमन गुप्ता ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। उन्होंने हरिद्वार के एक होटल में अपने समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन कर ली। उन्हें शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में समर्थक भी मौजूद रहे।
भाजपा की सदस्यता अभियान में दौ सौ कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। स
शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने दौ सौ कार्यकर्ताओं को नंबर डायल कर सदस्यता ग्रहण करायी। इस दौरान दक्षिण काली पीठाधीश्वर स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी भी शामिल हुए। मुख्य रूप से कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नितिन शर्मा का भाजपा में स्वागत करते हुए वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बधाई दी। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा पार्टी संकल्प लेकर आगे बढ़ रही है। कश्मीर से धारा 370 हटाकर मोदी सरकार ने ऐतिहासिक पहल की है। उन्होंने कहा कि भाजपा में ही युवाओं का हित सुरक्षित है।
पार्टी का दायित्व बनता है कि कार्यकर्ताओं के हितों की रक्षा के साथ सम्मान भी दिया जाए। पार्टी के जनाधार को बढ़ाना है। मोदी सरकार देश को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम कर रही है। कांग्रेस पार्टी से युवाओं का मोहभंग हो चुका है। उन्होंने सदस्यता लेने वाले कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस अवसर पर स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने कहा कि भाजपा पार्टी ंिहंदू हितों के संरक्षण में बेहतर काम कर रही है। धारा 370 हटाए जाने का फैसला स्वागत योग्य है। कश्मीर में हिंदू पंडितों के पुर्नवास में इससे मदद मिलेगी। उन्होंने भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को बधाई दी। सुबोध राकेश ने कहा कि पार्टी में दलितों को उचित सम्मान मिल रहा है। केंद्र से संचालित योजनाओं का लाभ प्रदेशवासियों को निष्पक्ष रूप से मिलना भाजपा की कार्यशैली को दर्शाता है। भाजपा ही युवाओं का विकास कर सकती है। विकास तिवारी व नरेश शर्मा ने कहा कि भाजपा की रीति नीतियों से प्रभावित होकर युवा वर्ग बड़ी संख्या में भाजपा में सम्मिलित हो रहा है। कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से युवा वर्ग हताश हो चला है। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नितिन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिलता है। पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लगातार कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करता चला आ रहा है। कुछ कांग्रेसी नेता गुटबाजी कर स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं। जिससे क्षुब्ध होकर उन्होंने भाजपा मे ंशामिल होने का निर्णय लिया। नितिन शर्मा ने कहा कि भाजपा की रीति नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। पार्टी के प्रति ईमानदारी व कर्मठता से कार्य करूंगा।
डा.अमन गुप्ता ने कहा कि भाजपा की विकास के नए आयाम रच सकती है। भाजपा परिवार लगातार बढ़ रहा है। राज्य से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है। कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से क्षुब्ध होकर कार्यकर्ता भाजपा में सम्मिलित हो रहे हैं। सदस्यता लेने वालों में विपिन गर्ग, मुकेश कश्यप, अनिल गुपता, हिमांशु, अक्षय गुप्ता, अनिल गुप्ता, राहुल गुप्ता, अनुज शर्मा, सुनील शर्मा, शुभम गोयल, दीपक वर्मा, राहुल वर्मा, लक्की, विनोद, मनोज सिंघल, निशांत गुज्जर, बिट्टू सैनी, हिमांशु, अनुज वर्मा, विशु खटीक, रविकान्त, विजय गुप्ता आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.