chaos in raksha sutra event in prem nagar asharm
Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

मंत्री मदन कौशिक के रक्षा सूत्र कार्यक्रम में अव्यवस्था, बिलबिलाई महिलाएं और बच्चे, देखें वीडियो

चंद्रशेखर जोशी।
शहरी विकास मंत्री और हरिद्वार के विधायक मदन कौशिक के रक्षा सूत्र कार्यक्रम में अव्यवस्थाएं हावी रही। प्रेम नगर आश्रम का गेट बंद किए जाने और चाबी लापता होने के बाद महिलाएं बाहर निकलने के लिए बिलबिला उठी। यही नहीं बच्चे रोते बिलखते नजर आए। उधर, अव्यवसथाओं के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पडा। रास्ता एक ही होने के कारण भीड आसानी से नहीं निकल पाई। कार्यक्रम में आए लोगों का कहना था कि दो भीउ निकलने के लिए दो रास्ते बनाए जाने चाहिए थे। जबकि मंत्री मदन कौशिक को नीचे उतरकर खुद मेज सही करानी पडी। बताया ये भी जा रहा है कि मंत्री समर्थकों दो नेताओं में हाथापाई भी हुई। हालांकि, जिसने हाथापाई की और जिसके साथ हुई वो दोनों ही इनकार करते नजर आए।

see here video—

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक हर साल रक्षा बंधन के मौके पर रक्षा सूत्र कार्यक्रम करते हैं। इसमें शहर से सभी को राखी बांधने के लिए बुलाया जाता है। इसके बदले मदन कौशिक की ओर से महिलाओं को उपहार भेंट किया जाता है। इस साल भी रविवार को प्रेम नगर आश्रम में ये कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम में करीब सात हजार महिलाएं पहुंच गई।


कार्यक्रम ठीक चल रहा था लेकिन जब मदन कौशिक नीचे राखी बंधवाने आए तब भीउ बेकाबू होने लगी। मदन कौशिक को राखी बांधने और गिफ्ट लेने के बाद वापस जाने के लिए महिलाओं को रास्ता नहीं मिला। क्योंकि, मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया गया था। ताकि बाहरी व्यक्ति कार्यक्र्म में ना आ पाए। इसके कारण महिलाएं बिलबिला उठी और बच्चों को भी परेशानी का सामना करना पडा। गनीमत रही कि कोई बउा हादसा नहीं हो पाया। बाद में आश्रम प्रबंधक पवन कुमार ने ताला मशीन से कटवाया तब जाकर लोगों को राहत मिली। वहीं बताया जा रहा है कि एक पार्षद और मंत्री के करीबी में कहासुनी के बाद हाथापाई की नौबत आ गई। लेकिन बाद में सब इनकार करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.