Breaking News Haridwar Latest News Nagar Nigam Elections 2018 Nanital Uttarakhand

कांग्रेस ने हरिद्वार में किया ऐसा कारनामा, भाजपा सोच भी नहीं पाएगी, दिग्गज भी हैरान, पढिए पूरी खबर

शिवांग अग्रवाल।
हरिद्वार में कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं ने बडा कारनामा कर दिखाया है। नगर निगम की तैयारियों के मद्देनजर हरिद्वार कांग्रेस ने विष्णु लोक कॉलोनी में ऐतिहासिक सभा का आयोजन किया। इसमें राष्ट्रीय स्तर के दो नेता संजय पालीवाल और राम विशाल देव भी पहुंचे। इसके अलावा स्थानीय स्तर के कई छोटे—बडे नेता मौजूद थे। नेताओं के भाषण जनता को आसानी से सुनाई दे इसके लिए जबरदस्त वाला साउंड सिस्टम भी लगाया गया था। मतलब सभा को सफल बनाने का सब काम कांग्रेस ने किया था। लेकिन, राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के भाषण सुनने के लिए पांच हजार आबादी वाली विष्णु लोक क्षेत्र से महज एक दर्जन लोग ही पहुंचे थे। इनमें भी महिलाओं की संख्या ज्यादा थी।

 

ऐतिहासिक जनसभा को संबोधित करते राष्ट्रीय स्तर के नेता भाई राम विशाल देव।

वहीं खाली कुर्सियां भरने के लिए कॉलोनी के छोटे—छोटे बच्चों को बुला लिया गया। या यूं कहें छोटे बच्चे किसी तमाशे की सूचना पाकर खुद ही पहुंच गए और नेताओं के ओजस्वी भाषणों को सुनने लगे। इस दौरान बच्चों ने भी खूब तालियां बजाई और अंकल फिर आना की बात कही। बच्चों के इस उत्साह को देखकर नेता भी गदगद दिखे।
वहीं विष्णु लोक कॉलोनी में ऐतिहासिक सभा के आयोजन के बाद भाजपा के नेता हैरान है। वही कांग्रेस के दूसरे नेताओं और कार्यकर्ता ‘विशाल’ जनसभा पर माथा पकडे हुए हैं। भाजपा ने संजीव चौधरी ने बताया कि कांग्रेस के इस सभा ने साबित कर दिया है कि उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। लोगों को भ्रमित करने का चाहे कांग्रेस जितना प्रयास कर लेकिन केंद्र सरकार की नीतियों से जनता पूरी तरह खुश है और कांग्रेस को मुंह की खानी पड रह है।

 

राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को सुनने पहुंची महिलाएं और बच्चे।

 

सभा के सफल आयोजन पर तालियां बजाते स्थानीय नेता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.