Couple committed Suicide in Haridwar

हरिद्वार के जंगल में पेड़ से लटके मिले लड़का-लड़की के शव,


हरिद्वार। विकास कुमार

राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क हरिद्वार रेंज के खड़खड़ी इलाके में खेमानंद मार्ग पर जंगल में करीब 200 मीटर अंदर एक युगल का शव पेड़ से लटका मिला है दोनों की आत्महत्या करने की संभावना जताई जा रही है पुलिस अभी तक दोनों की शिनाख्त नहीं कर पाई है ना ही इनके पास से कोई सुसाइड नोट मिला है। पुलिस को यह लग रहा है कि दोनों ने सुसाइड किया होगा शव काफी दिन पुराने हैं और शव से बदबू भी आ रही है। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पुलिस के मुताबिक रविवार रात खेमानंद मार्ग भीमगोडा के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। आसपास के लोगों को दुर्गंध आने पर अनहोनी का अंदेशा हुआ। इसकी सूचना जनप्रतिनिधियों ने वन कर्मियों को दी सूचना मिलते ही वनकर्मी छानबीन करने जंगल में निकल पड़े। जंगल में 200 मीटर अंदर जाकर देखा कि एक पेड़ पर युवक और युवती लटके हुए हैं। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह, कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके पर एक छोटा मोबाइल फोन और एक बैग में महिला का पहचान पत्र मिला है। जिसमें सरिता निवासी रेवाड़ी हरियाणा का पता लिखा हुआ है। सीओ अभय प्रताप सिंह ने बताया कि मौके पर मिले पहचान पत्र और मोबाइल फोन की मदद से शवों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। संभवत शव 7 से 8 दिन पुराने प्रतीत हो रहे हैं।
पुलिस को छानबीन करने के बाद किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट मौके से नहीं बरामद हुआ है। जबकि बैग में कुछ कपड़े पुलिस को मिले हैं।

Share News