man beaten up over suspicion of mobile stolen in haridwar
Breaking News crime Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

उत्तराखण्ड: मोबाइल चोरी के शक में युवक केा उल्टा लटकाकर पीटा, देखें वायरल वीडियो

चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार जनपद के सिडकुल थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मोबाइल चोरी के शक में एक युवक को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में युवक को उल्टा लटकाया गया है और उसे डंडो से पीटा जा रहा है। हालांकि मामला एक ही समुदाय का होने के कारण स्थानीय जिम्मेदार घटना पर परदा उालने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। man beaten up over suspicion of mobile stolen in haridwar

see video here–

सिडकुल थाना प्रभारी प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि हजाराग्रंट निवासी जुलफान पर मोबाइल चोरी का शक था और इस शक के आधार पर गांव के निसार, सोनू और पीपनी ने जुलफान को पकड लिया और उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद उसे उलटा पेड से बांध कर भी पीटा गया। इसका वीडिया जब सोशल मीउिया पर वायरल हुआ तो परिजन हमारे पास पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। साथ ही उनकी गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं।
——————
गाडोवाली में हुई थी मोबाइल चोरी के शक में हत्या
कुछ दिन पहले ही पथरी थाना क्षेत्र के गाडोवाली गांव में मोबाइल चोरी के शक में इसी तरह युवक को पीटा गया था। इस मामले में युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस घटना का भी वीडियो ​वायरल हुआ था, इसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.