kanwariya tries to commit suicide police inspector bring him down
Breaking News Latest News Uttarakhand Viral News

सुसाइड करने पुल पर चढ़ा भोला, दारोगा ने जान जोखिम में डाल कर उतारा, देखें वीडियो

चंद्रशेखर जोशी।
कांवड मेले में हरियाणा से कांवउ लेने आया कांवडिये ने सुसाइड का प्रयास किया। कांवडियां हरकी पैडी के पास स्थित पुल पर चढ गया और वहां से सुसाइड करने का प्रयास किया। मौके पर ही तैनात सीपीयू के दारोगा अमित चौहान ने कांवडिये को उपर देखा तो वो भी सीडियों के सहारे कांवडिये के पास पहुंच गए और वहां उसे बमुशिकल नीते लाने के लिए मनाया। वहीं कांवडिये की पहचान पवन निवासी जिंद हरियाणा के तौर पर हुई है। पुलिस का दावा है कि युवक नशे में था और वहां से कूदकर आत्महत्या करना चाहता था।
see video here—

पुलिस ने बताया कि दारोगा अमित चौहान ने युवक से कहा कि अगर उसने छलांग लगाई तो वो भी कूद जाएगा। लेकिन, पवन नहीं माना और कूदने की जिद करने लगा। इस बीच कई बार उसका बैलेंस भी बिगडा। लेकिन, अमित चौहान ने पवन को लगातार मनाने की कोशिश की।
बताया जा रहा है कि पवन अपनी जिंदगी से परेशान था और इसलिए हरिद्वार में खुदकशी करने आया था। हालांकि उसके साथियों ने बताया कि वो कांवड लेने यहां आया था। बडी मुश्किल से अमित चौहान ने पवन को नीचे उतारने के लिए मनाया। इसके बाद पवन को पुलिस ने पकड लिया और थाने ले आई। यहां उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.