हिंदू संगठन के नेता की लडकी से कथित अश्लील चैट वायरल, पदाधिकारियों ने दिए इस्तीफे, बवाल

चंद्रशेखर जोशी।

तीर्थ नगरी हरिद्वार से संचालित होने वाले एक कथित हिंदू संगठन के एक नेता पर पर अपने संगठन से जुडी लडकियों के यौन शोषण करने के गंभीर आरोप लगे हैं। एक लडकी पर जिस्मानी ताल्लुक बनाने के दबाव डालने संबंधी वहट्सएप चैट वायरल होने के बाद बवाल मचा है।
इस चैट में लडकी गिडगिडाती हुई नजर आ रही है जबकि हिंदुवादी नेता उसे होटल में आने के लिए दबाव डाल रहा है। यही नहीं तेजाब डलवा देने और मरवा देने जैसी धमकियां लडकी को दी जा रही है। लडकी जवाब में पुलिस से शिकायत करने की बात कह रही है और आखिर में वो पीएमओ को भी शिकायत करने की बात कहती है। वहीं चैट वायरल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों ने संगठन से इस्तीफा दे दिया।
वहीं हिंदुवादी नेता अपने संगठन की वि​भिन्न लडकियों के फोटो शेयर कर उनसे जिस्मानी संबंध बनाने का दावा कर रहा है। ये वहट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हंगामा मचा है और संगठन से जुडे कई पदाधिकारियों ने अपने पद से तत्काल इस्तीफा दे दिया है।
। राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहित नवानी ने बताया कि में मेरा मोबाइल पिछले साल  चोरी हुआ था और तभी का ये मामला है। मैंने इस संबंध में साइबर सेल और थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।  जहां तक बात पदाधिकारियों के इस्तीफे की है। जिन्होंने इस्तीफे दिए हैं वो निष्क्रिय हैं। नई कार्यकारिणी बननी है इसलिए पुराने पदाधिकारियों ने खुद ही इस्तीफे दिए हैं।  मेरी मांग है कि इस पूरे मामले की जांच कराई जाए। हमारा संगठन हिंदू हितों के काम कर रहा है और कुछ लोग साजिश कर रहे है। इसलिए हमें इससे खबराने की आवश्कता नही है।

 

 

 

test by harry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!