Breaking News Dehradun Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

हरिद्वार: दो मुन्ना भाई डॉक्टर फर्जीवाडे में गिरफ्तार, पेड गिरने से लोडर वाहन चालक की मौत

चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार पुलिस ने दो आयर्वुेदिक डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है। दोनों 2013 बैच के स्टूडेंट है और ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज हरिद्वार से दोनों ने डॉक्टरी पूरी की थी और फिलहाल दोनों उधम सिंह नगर में निजी अस्पताल में प्रेक्टिस कर रहे थे। दोनों पर आरोप था कि इन्होंने फर्जी ए​डमिशन कराने में कुछ छात्रों की मदद की और उनकी जगह खुद एंट्रेस एग्जाम दे दिए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले इस मामले में 14 अन्य छात्रों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि दो को कोर्ट से स्टे प्राप्त है।
नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि 2016 में ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज में एडमिशन रैकेट का पर्दाफाश हुआ था। इस मामले में अनुज, सरवेज अली, बिलाल, मौहम्मद नौशाद, मौहम्मद फैजान, राहुल आमित व अन्य सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जांच के बाद 14 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि कुछ फरार चल रहे थे। इस मामले में दीदार सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी मजरा मिल्क दरउ थाना किच्छा जिला उधम सिंह नगर ओर गौरव टम्टा पुत्र गणेश लाल निवासी जमुनानगर बैरीनाग जिला पिथौरागढ को गिरफ्तार किया गया है। दोनों डॉक्टर है और निजी अस्पताल में प्रेक्टिस कर रहा था। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है।
गौरतलब है कि मामला सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने सभी मुन्ना भाईयों की जांच की थी और कई छात्रों को जांच के बाद कॉलेज से निकाल दिया गया था। इस मामले में कई रसूखदारों के नाम भी सामने आए थे लेकिन जांच के दौरान पूरे मामले को दबा दिया गया।
——————
लोडर वाहन के उपर गिरा पेड मौत
रानीपुर थाना क्षेत्र में भगत सिंह चौक के पास छोटे लोडर वाहन के उपर पेड गिर जाने से चालक की मौत हो गई। चालक की पहचान जगदीश निवासी हरिद्वार के तौर पर हुई है। हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर जाम लग गया और जब तक पुलिस पहुंची युवक की मौत हो चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.