download

हरिद्वार: कार में मना रहे थे रंगरेलियां, युवती सहित दो कारोबारी गिरफ्तार


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित पुरुषार्थ मार्केट रेलवे क्रॉसिंग के पास कार में अश्लील हरकतें कर रहे महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर आईपीसी की धारा 294 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना मंगलवार शाम करीब पांच बजे की है।
नगर कोतवाली पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को शिकायत की कार में एक महिला और दो पुरुष अश्लील हरकतें कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों पुरुष महिला के साथ गंदी हरकतें कर रहे थे। जिससे आस पास से गुजर रहे लोगों ने एतराज किया। पुलिस ने तीनों को बाहर निकाला और पूछताछ की। अ
दोनों युवकों की शिनाख्त सुरेंद्र सिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी डांडा साधुवाला, बिजनौर यूपी और राजेश उर्फ रोशन पुत्र प्रभु सिंह निवासी जसियागांव, जालंधर बाईपास, जिला लुधियाना, पंजाब के तौर पर हुई है। वहीं महिला की पहचान कोमल पत्नी दीपक निवाीस नंदग्राम सिहानी गेट गाजियाबाद, यूपी के तौर पर हुई है। पुलिस सब इंस्पेक्टर अजय कृष्ण ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी अपना काम करते हैं और हरिद्वार घूमने आए थे।

Share News