muslim man reached haridwar for marriage to hindu girl with family

हरिद्वार: होटल में प्यार का पेंच लड़ा रहे कई प्रेमी जोड़े पकड़े, ये बता कर घर से निकले थे


चंद्रशेखर जोशी।
होटलों में चेंकिग के दौरान नगर कोतवाली पुलिस ने एक होटल से तीन प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। सभी जोड़े हरिद्वार के बताए जा रहे हैं। हालांकि जांच के बाद तीनों प्रेमी जोड़ों को पुलिस ने छोड दिया। असल में पुलिस को सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी, लेकिन छापे में प्रेमी युगल मिले। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिदायत देते हुए छोड दिया। वहीं बताया जा रहा है कि तीनों प्रेमी जोडे घर से अलग—अलग बहाने मारकर निकले थे। इनमें से कुछ कॉलेज के छात्र हैं तो कुछ सिडकुल में काम करने वाले हैं।
नगर केातवाली पुलिस के मुताबिक मायापुर चौकी क्षेत्र के एक होटल में संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली थी। इस पर जांच की गई तो होटल में तीन प्रेमी जोड़े रंगरेलियां मनाते हुए मिले। तीनों से पूछताछ की गई और आवश्यक जानकारी लेकर उन्हें छोड दिया गया। जांच में कोई भी सेक्स रैकेट जैसी बात सामने नहीं आई।

—————
सहेली के घर जाने को बताकर घर से निकली
बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ लडकियां घर से बताकर आई थी कि वो अपनी सहेली के घर जा रहीं है। जबकि, कुछ स्टडी का बहाना लेकर निकली थी। लेकिन गच्चा देकर होटल में रंगरेलियां मना रहे थे। इससे पहले भी हरिद्वार के होटलों में रंगरेलियां मनाते हुए कई प्रेमी जोडों को पकडा गया। सिडकुल और हरिद्वार के होटलों में इस तरह की गतिविधियां शामिल हैं।
——————
जन्मदिन मनाते हुए मगर ई थी प्रेमिका
पिछले साल हरिद्वार के एक होटल में प्रेमिका का जन्मदिन मनाने आया प्रेमी युगल हादसे का शिकार हो गया था। हरिद्वार के ही रहने वाले इस प्रेमी युगल ने जन्मदिन का केक काटा और इसके बाद प्रेमिका को उल्टी लग गई और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई। बाद में पुलिस को जानकारी लगी तो घटना का खुलासा हुआ।

Share News