Breaking News Latest News Uttarakhand

प्राचार्य बनने का जश्न खत्म हो गया हो तो पढाई पर भी ध्यान दीजिए आदरणीय बत्रा जी

करण खुराना, हरिद्वार।
हरिद्वार के एसएमजेएन डिग्री कॉलेज में बतौर प्राचार्य के तौर पर ताजपोशी होने के बाद प्रोफेसर सुनील कुमार बत्रा के सामने कॉलेज को बदहाली से निकालने की चुनौती है। लेकिन अभी प्राचार्य महोदय एक्शन मोड में नहीं आए हैं। यही कारण है कि छात्रों को आगे आकर प्राचार्य को याद दिलाना पडा कि पढाई की गुणवत्ता बढाने से लेकर बाहरी तत्वों को रोकने के लिए काम किया जाना बाकी है।
छात्र संघ के अध्यक्ष गौरव वर्मा व उनकी टीम ने एसएमजेएन डिग्री के प्राचार्य सुनील बत्रा को काॅलेज में अनुशासनहीनता एवं बाहरी छात्रों के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। छात्र संघ के नवगठित टीम ने आरोप लगाया कि लगातार काॅलेज परिसर में बाहरी छात्रों का जमावड़ा लगा रहता है। जिन कारणों से शिक्षा का कार्य प्रभावित होता है। काॅलेज के माहौल को ठीक किया जाये किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

 

छात्र संघ अध्यक्ष गौरव वर्मा ने कहा कि काॅलेज मंे साफ सफाई के अलावा बाहरी छात्रों का प्रवेश को तत्काल बंद किया जाये साथ ही बिजली पानी एवं शौचालय की व्यवस्थाओं को भी दुरूस्त किया जाये जिससे अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े साथ ही मुख्य गेट पर एन्ट्री पास की व्यवस्था को भी लागू कराया जाये जिससे काॅलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्रायें ही प्रवेश कर सकेंगे और काॅलेज का माहौल ठीक हो सकेगा। शरारती तत्वों पर जल्द रोक लगाई जाये। उपाध्यक्ष शिल्पा मनवाल, सचिव सोनिया शर्मा ने कहा कि छात्र संघ काॅलेज के अध्ययनरत छात्र-छात्राओं की समस्या के निदान को लेकर प्रयासरत रहेगा किसी भी समस्या के निस्तारण के लिए तत्काल प्रबन्धकों से वार्ता की जायेगी। काॅलेज परिसर में साफ पानी की व्यवस्था को लागू कराया जाये साथ ही काॅलेज के आस पास झाड़ झंकारों को साफ किया जाये जिससे किसी भी प्रकार की कोई घटना घटित ना हो। उन्होंने कहा कि काॅलेज की पढ़ाई को बनाये रखने में सभी छात्र-छात्राओं का सहयोग भी जरूरी है। प्राचार्य सुनील बत्रा ने पूर्ण रूप से छात्र संघ की पूरी टीम को आश्वासन दिया और कहा कि साफ सफाई के साथ-साथ बाहरी युवकों का प्रवेश काॅलेज परिसर में तत्काल बंद कर दिया जायेगा। एन्ट्री पास की व्यवस्था को लागू कराया जायेगा। काॅलेज परिसर की साफ सफाई नियमित रूप से की जायेगी। पीने के साफ पानी की व्यवस्था को पूर्व से लागू कराया गया है। ज्ञापन सौंपने वालों में दिव्यांश शर्मा, हरविन्द्र, अंकित, सोहेल अख्तर, सुमन चैधरी, कादिर अंसारी, सोनिया शर्मा, राघव आदि शामिल रहे।

 

 

read these news also —

किडनी निकलवाने के मिलते थे तीन लाख, दलाल को पचार हजार

हरिद्वार की बेटी बनी छोटे पर्दे की मशहूर हीरोइन, इस स्कूल से की पढाई

किडनी मामले में पुलिस को है इन डॉक्टरों की तलाश

वकील की गोली मारकर हत्या, हरिद्वार में दारोग के तौर पर थे तैनात

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.