Screenshot 20181230 185716 2 1

नए साल का जश्न : आपत्तिजनक हालत में मिली लडकियां, सात गिरफ्तार


ब्यूरो।
नए साल के एन वक्त पहले पुलिस ने पॉश इलाके में चह रहे​ जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा करते हुए बडी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने कमरे से पांच लडकियों और दो लडकों को ​पकडा है, जो कथित तौर पर आपत्तिजनक अवस्था में थे। पुलिस के मुताबिक लडकियों को नौकरी का झांसा देकर दूर दराज के इलाकों से लाया गया था। प्रत्येक लडकी को एक से दो हजार रुपए दिए जाते थे। पुलिस गिरोह से जुडे दूसरे लोगों की तलाश कर रही है।
घटना बिहार की राजधानी पटना की है। यहां रविवार को पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ये रैकेट कदमकुआं थाना क्षेत्र के कांग्रेस मैदान स्थित एक मकान में चल रहा था। पुलिस को मौके से एक बंदूक और मर्दाना ताकत की दवाईयां भी मिली है। पुलिस ने मौके से पांच लडकियों और दो लडकों को पकडा है। बताया जा रहा है कि गिरोह का लीडर शहर में ग्राहकों को सोशल मीडिया के माध्यम से बुलाता था। पकडी गई लडकियों की उम्र बीस से तीस साल के बीच बताई जा रही है। सभी को मेडिकल के लिए भेजा गया है।
पूछताछ में लडकियों और आरोपी लडकों ने कई नामी लोगों के नाम भी बताए हैं। जिनकी तस्दीक की जा रही है। मामला मानव तस्करी से जुडा होने के कारण पुलिस भी गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि अशोक खंडेलवालिया नाम के व्यक्ति ने मकान को किराए पर ​लिया हुआ था। छापामारी के दौरान अशोक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

Share News