PicsArt 01 19 06.25.14

सीनियर कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी के श्रमिक नेता को कहा ‘धोखेबाज’, बीएचईएल में था प्रोग्राम


चंद्रशेखर जोशी।
कांग्रेस के सीनियर नेता और प्रदेश महामंत्री संजय पालीवाल ने अपनी ही पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता और भेल के एक श्रमिक नेता पर कटाक्ष करते हुए उन्हें धोखेबाज तक कह डाला। असल में भेल की हरिद्वार यूनिट के हीप और सीएफएफपी प्लांट में हेवी इलेक्ट्रिकल्स वर्कर्स ट्रेड यूनियन का कार्यक्रम था, जिसमें भेल श्रमिक मौजूद थे और संजय पालीवाल, एसपी सिंह इंजीनियर और पूर्व विधायक रामयश सिंह को विधानसभा प्रभारी बनाए जाने पर सम्मानित किया जा रहा था। इसी दौरान कार्यक्रम में बोलते हुए संजय पालीवाल ने बिना नाम लिए कहा कि शिवालिक नगर पालिका चुनाव में भेल के एक श्रमिक नेता का टिकट फाइल कर दिया गया था और एन वक्त पर उन्होंने चुनाव लडने से मना कर दिया, ये धोखेबाजी नहीं तो क्या है। उन्होंने मंच पर मौजूद शिवालिक नगर से कांग्रेस के उम्मीदवार रहे महेश प्रताप राणा की तारीफ की और कहा कि कांग्रेस ने महेश प्रताप राणा को उम्मीदवार बनाया और बहुत कम समय में ही उन्होंने बेहद अच्छा चुनाव लड़ा। गौरतलब है कि भेल के श्रमिक नेता राजबीर सिंह चौहान को शिवालिक नगर से कांग्रेस नगर पालिका का चुनाव लडवाना चाहती थी। राजबीर सिंह चौहान हरीश रावत के करीबी है और संजय पालीवाल प्रीतम सिंह के खास, ऐसे में ताजा बयान कांग्रेस में अंदरुनी लडाई के तौर पर भी देखा जा रहा है।
वहीं दिन भर राजनीतिक हलकों में संजय पालीवाल का बयान चर्चा का विषय बना रहा। कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने बताया कि संजय पालीवाल हमारे वरिष्ठ नेता है और उन्होंने ये बात तो कही लेकिन उस श्रमिक नेता का नाम नहीं लिया। वहीं यूनियन के महामंत्री विकास सिंह ने भी बताया कि संजय पालीवाल ने बिना नाम लिए श्रमिक नेता के बारे में ये बात कही थी।
कार्यक्रम में संजय अग्रवाल अध्यक्ष महानगर कांग्रेस कमेटी, हरिद्वार, महेश प्रताप राणा पूर्व प्रदेश सचिव, प्रदेश कांग्रेस कमेटी, मारकंडेय सिंह, जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस हरिद्वार, यशवंत सैनी, ब्लॉक अध्यक्ष ज्वालापुर, हरिद्वार, चौधरी गुलबीर सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष, शिवालिक नगर, अशोक उपाध्याय एस यु- सी एफ एफ पी के महामंत्री अमित गोगना, सी एफ एफ डब्ल्यू यू सी एफ एफ पी महामंत्री जयशंकर, रवि कश्यप, अर्जुन सिंह, बलवीर सिंह रावत, राकेश मालवीय, अरविंद मावी, कामता प्रसाद, प्रहलाद सिंह चौहान, सत्येन्द्र प्रताप सिंह, कमलेश राय, नवीन कुमार, डब्बू अशोक सिंह, संदीप जोशी, दिवस श्रीवास्तव, बीडी शुक्ला, महावीर कश्यप, विपिन कश्यप, विरेंद्र सिंह भदोरिया, इस्तिखार, दीपक पाल, विजय यादव, भवानी प्रसाद, आदि सहित भेल के सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित थे।

Share News