Breaking News Latest News Viral News

‘दाउद से रिश्तों पर इसने पीटा था सलमान खान को, मोदी से है दोस्ती, देखें वीडियो

चंद्रशेखर जोशी।
क्या सलमान खान के अंडरवलर्ड डॉन दाउद इब्राहिम से रिश्ते है, क्या सलमान खान आतंकियों को मदद करते हैं, क्या उन्हें इस बात पर किसी ने पीटा था। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि पत्रकारों के सामने विवादित कथित बाबा ने ये दावा किया है। ये ही नही बाबा का दावा है कि वो दाउद को भी ठिकाने लगा चुक है। पीएम नरेंद्र मोदी से उसकी दोस्ती है और वो भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहता है। इसके लिए गृह युद्ध की चेतावनी ये बाबा दे रहा है। हालांकि इस बाबा के बडबोलेपन और छिछोरी हरकतों के कारण इनकी ठुकाई भी हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी ये विग लगाने अर्धनग्न बालाओं के साथ वीडियो बनाने वाला बाबा अभी भी बडबोलेपन से बाज नहीं आ रह है। अब आप तो इस बाबा को पहचान ही गए होंगे, इनका नाम है स्वामी ओम।
हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए स्वामी ओम ने कहा कि वो दाउद की हत्या कर चुके हैं। इसका सबूत पाकिस्तान सरकार के पास है लेकिन वो इसे नहीं मान रहा है।
वहीं दूसरी ओर बिग बॉस कार्यक्रम में भाग लेते हुए स्वामी ओम का दावा है कि उन्होंने सलमान खान को पीटा था। सलमान खान ने उनके सामने दाउद और हाफिज सईद से रिश्तों की बात कही थी, इस पर उन्होंने सलमान खान केा पीटा था। उन्होंने ये भी कहा कि सलमान खान के खिलाफ वो बहुत पहले से रहे हैं। सलमान खान ने जब एश्वर्या राय को मारा था तब भी उन्होंने दिल्ली में प्रदर्शन किया था। उन्होंने कहा कि दाउद से अपने संबंधों के आधार पर सलमान खान ने उन्हें मरवाने की कोशिश की थी। लेकिन उन्होंने दाउद को ही मार दिया। हालांकि जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आपने किस तरह दाउद को मार दिया उन्होंने कह कि मेरे पास ऐसी शक्तियां हैं जिससे में किसी को भी मार सकता हूं।
पूरी प्रेस वार्ता में स्वामी ओम बडी—बडी हांकते रहे। उनका हांकना यही नहीं रुका उन्होंने ये भी कह दिया कि मोदी उनके युवावस्था से मित्र रहे हैं। मोदी को मोदी बनाने में उनका ही हाथ है। उनके संबंध सबसे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने हिंदू राष्ट्र और राम मंदिर बनाने का वायदा किया था लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। इसलिए अब उन्होंने इसके लिए लडाई करने का फैसला किया है।
उन्होंने एक बात और फेंकी जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव लडने की बात कही। इस पर उन्होंने कहा कि वो चुनाव लडना चाहते थे लेकिन मोदी जी ने उन्हें रोक दिया और कहा कि आपके लडने से विपक्ष की मीरा कुमार जीत जाएगी। लेकिन मैंने भाजपा के उम्मीदवार से ये वायदा जरूर ले लिया कि वो हिंदू राष्ट्र और राम मंदिर निर्माण में मदद जरूर करेंगे।
इतनी फेंकने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे और सवाल किए तो वो गच्चा खा गए। इसके बाद जल्द ही प्रेस वार्ता कर स्वामी ओम प्रेस क्लब हरिद्वार से निकल लिए, क्योंकि उनको अपने पीटे जाने का खतरा सताने लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.