Haridwar Police

अभिनेता सलमान देहरादून की महिला को ठगने में धरा गया, पुलिस वाला बनकर ऐसे ठगा था


कुणाल दरगन।
मुंबई क्राइम ब्रांच ने देहरादून पुलिस की मदद से देहरादून में रहने वाली महिला को ठगने के आरोप में टीवी और फिल्म एक्टर सलमान जाफरी को गिरफ्तार किया है। आरोप है​ कि सलमान ने महिला पुलिस अफसर होने का विश्वास दिलाया और उसके बाद पांच लाख रुपए की ठगी कर ली। आरोपी के खिलाफ देहरादून पुलिस ने पटेल नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया था।
हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब आरोपी ने बुजुर्ग महिला को ठगा है इससे पहले भी ये लोगों को अपना शिकार बना चुका है और पुलिस इसे किसी गिरोह का सदस्य बता रही है।

salmanjafrry 100
सलमान टीवी के फेमस टीवी प्रोग्राम्स में काम कर चुका है। सलमान ने ‘सावधान इंडिया’, ‘छत्रपति राजा शिवाजी’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा सलमान ने ‘गुलमकई’ और ‘बहनचोर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। बताया जा रहा है कि इस संबंध में देहरादून पुलिस को एक महिला ने शिकायत की थी और उसकी मदद करने के बहाने आरोपी सलमान ने उसके साथ पांच लाख रुपए की ठगी की है। सलमान ने महिला से संपर्क करने के बाद खुद को पुलिस वाला बताया और इसके बहाने ठगी को अंजाम दिया। वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर​ लिया है। सलमान अब तक उत्तराखंड, चंडीगढ़ और उत्तर भारत के कई शहरों में लोगों को अपनी ठगी का निशाना बना चुका है। धोखाधडी के आरोप में आईपीसी की कई धाराओं के तहत देहरादून के पटेल नगर पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ केस कर लिया गया है।

Share News