Latest News चुनावी जंग

‘रानीपुर की रेल में राव आफाक ने अपना डिब्बा जोड़ा, ठोंकी दावेदारी’

चंद्रशेखर जोशी।
रानीपुर विधानसभा सीट से दावेदारों की फेहरिस्त में राव आफाक ने भी अपना नाम जुडवा दिया है। राव आफाक फिलहाल जिला पंचायत के उपाध्यक्ष हैं और रानीपुर से चुनाव लडना चाहते हैं।
राव आफाक सलेमपुर से आते हैं। उनका दावा है कि उन्होंने सलेमपुर के लिए बहुत विकास किया है। लेकिन सलेमपुर की सबसे बडी समस्या दूषित पानी की है और सीएम का खास सिपाही होने का दंभ भरने वाले राव आफाक इस समस्या के आगे बेबस नजर आए। आज भी सलेमपुर और आस—पास के इलाकों की हजारों आबादी दूषित पानी पीने को मजबूर है। बावजूद इसके राव आफाक के साथ—साथ रानीपुर से टिकट मांगने वाले नेता कुछ नहीं कर पाए हैं।
प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि रानीपुर विधानसभा सीट पर सबसे ज्यादा मुस्लिम वोट हैं इसलिए मु​सलमान को इस सीट से टिकट दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके अलावा किसी भी नेता को टिकट मिलता है तो वो उसका समर्थन करेंगे।

 
अंबरीष के नाम पर साधी चुप्पी
जब पत्रकारों ने अंबरीष को टिकट दिए जाने का सवाल किया तो राव आफाक चुप्पी साध गए। उन्होंने सवालों को अनसुना कर दिया। तमाम कांग्रेसी खुलेतौर पर पूर्व विधायक अंबरीष कुमार का विरोध करते आए र्है। प्रेस वार्ता के दौरान राव आफाक और राजबीर चौहान ने भी अंबरीष कुमार के नाम पर सहमति नहीं दिखाई। इसको लेकर कांग्रेस में लगातार तकरार चली आ रही है।

One Reply to “‘रानीपुर की रेल में राव आफाक ने अपना डिब्बा जोड़ा, ठोंकी दावेदारी’

  1. राव शाहबाज़ अली उपाध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस बहादराबाद हरिद्वार says:

    इस बात में कोई दोहराई नही है की राव आफाक अली ने गांव में विकास कराया है । गांव में पानी की टंकी का बोर हो चुका है और जल्द ही पाइपलाइन भी गांव में बीछ जायेगी।
    दूसरी बात गांव में एक राजकीय इंटर कॉलेज जूनियर हाई स्कूल व 2 प्राथमिक विद्यालय बनवाये ये तो हो गयी शिक्षा के क्षेत्र की बात ।
    अब बात करते है सड़को की तो सेकड़ो छोटी बड़ी सड़के जिसमे एक करोड़ रुपये की लागत से भी बनी है 1.5 किमी लंबी सड़क एक सड़क व हाल ही में 3 सड़के जिसमे एक ग्राम सलेमपुर व 2 रोशनाबाद में बनी है ।
    अब बात करते है विदवा वर्धा किसान विकलांग आदि पेंशन की तो गांव में जाकर पता करो करीब 2 हजार पेंशन बनवायी है।
    अब बात करते है इलाज़ स्वस्थ की तो पिछले 4 वर्ष से लगातार सप्ताह में दो दिन बुधवार व शनिवार को अपने कार्यालय पर केम्प लगता है जिसमे मुफ़्त इलाज़ किया जाता है।
    आधार कार्ड पेनकार्ड आदि के केम्प मेरे कार्यलय पर प्रति सप्ताह लगता है
    बाकी और भी हजारो कार्य है जो किये है सबकी सूचना आप सब मांग सकते हो।
    राव शाहबाज़ अली
    उपाध्यक्ष
    ब्लाक कांग्रेस बहादराबाद हरिद्वार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.