Breaking News Haridwar Latest News

लूटकांड: 22 लाख की लूट में ना सुराग मिला ना कोई सिरा, बदमाशों की चाल से बेहाल पुलिस

कुणाल दरगन।
शराब व्यवसाई के कर्मचारियों से 22 लाख रुपए की रकम लूट लेने की वारदात के खुलासे में जुटी हरिद्वार पुलिस हाफती नजर आ रही है ।कई थाना कोतवाली की पुलिस के अलावा एसओजी भी वारदात के खुलासे में जुटी है लेकिन अभी तक एक भी महत्वपूर्ण क्लू पुलिस को नहीं मिल सका है कि जिससे लुटेरों के गिरेबान तक पहुंचा जा सके। आला अफसर भी अब लूट की घटना के खुलासे को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं दिखाई दे रहे हैं ।
13 सितंबर की देर रात कनखल की शक्ति नगर कॉलोनी में शराब व्यवसाई सागर जायसवाल के मैनेजर गयापाल, कर्मचारी संजय पर गोलियां बरसा कर 22 लाख रुपए की रकम लूट ली गई थी ।शहर में लूट की इस बड़ी वारदात के घटित होने पर हरिद्वार पुलिस की नींद उड़ गई थी। बुलेट सवार तीन बदमाश वारदात को अंजाम देकर चंद सेकेंड में ही फरार होने में कामयाब रहे थे। तब से लेकर अब तक घटना के खुलासे को लेकर हाथ पांव पटक रही हरिद्वार पुलिस खुलासे से कोसों दूर ही खड़ी दिखाई दे रही है ।
पुलिस सूत्रों की माने तो घटना से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण सुराग तक पुलिस को नहीं मिल पाया है ।सीसीटीवी कैमरे और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से भी कोई खास सफलता नहीं मिली है हालांकि अंदर खाने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से पुलिस को उम्मीद हैं। कुछ संदिग्ध मोबाइल फोन नंबरों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है लेकिन एक सप्ताह से अधिक वक्त गुजरने से एक बात तो साफ है कि अब लूटी गई रकम कि बंदरबांट हो चुकी होगी ।अमूमन नगदी लूटने की वारदात के खुलासे के दौरान हमेशा सामने आया है कि लूटी गई रकम का चंद हिस्सा ही रिकवर हो पाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.