Breaking News Latest News Uttarakhand

गिरफ्तारी देने से पहले ही व्यापारियों में फूट, यहां के व्यापारी बोले नही करेंगे बाजार बंद

करण खुराना, हरिद्वार।
पुलिस के कथित उत्पीडन के विरोध में रविवार को बाजार बंद कर अपनी गिरफ्तारी देने का ऐलान करने वाले हरिद्वार के व्यापारियों में पहले ही फूट पड गई है। हरिद्वार शहर के व्यापारियों के एक गुट ने बाजार बंद ना करने का ऐलान करते हुए व्यापारी नेताओं की मंशा पर सवाल खडे किए हैं।
पुलिस ने भाजपा नेता संजय त्रिवाल के खिलाफ रोड जाम करने और लोगों को उकसाने का केस दर्ज किया था। इसके विरोध में शहर के व्यापारियों ने हरिद्वार के बाजार बंद कर गिरफ्तारी देने का ऐलान किया है। जबकि चंद्राचार्य चौक व्यापार मंडल ने इस बाजार बंद का विरोध कर दिया है। चंद्राचार्य चौक व्यापार मंडल के अध्यक्ष मृदुल कौशिक ने बताया कि त्यौहारी सीजन में बाजार बंद करने का कोई औचित्य नहीं है। पहले ही व्यापारी राष्ट्रपति आगमन के कारण बाजार बंद से नुकसान झेल रहे हैं। ऐसे में बाजार बंद करना किसी भी कीमत पर ठीक नहीं है। महामंत्री सुनील गुलाटी ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर बाजार बंद नही करेंगे। दूसरे क्षेत्र के व्यापारियों के समर्थन में इन व्यापारियों ने कभी बाजार बंद नहीं किया तो अब हम साथ खडे कैसे हो जाए।

 

व्यापारियों की मंशा पर उठाए सवाल
व्यापारी नेता मृदुल कौशिक ने कहा कि सबसे पहले हमें ये देखना होगा कि संजय त्रिवाल व्यापारी है भी या नहीं। इसकी जांच की जानी चाहिए। साथ ही जब कनखल और मध्य हरिद्वार या ज्वालापुर के व्यापारियों पर बात आती है तो हरिद्वार के व्यापारी कहां चले जाते हैंं। ये सिर्फ राजनीति कर अपने काम निकालना जानते हैं। मध्य हरिद्वार के व्यापारियों ने फैसला किया है कि अब इनकी राजनीति नहीं चलेगी। जब पुलिस इन पर कार्रवाई करती है तो इन्हें व्यापारी एकता याद आ जाती हैं और जब दूसरे व्यापारियों पर कुछ होता है तो ये सामने नहीं आते है। ये दोहरा रवैया अब नहीं चलेगा।

क्या कहते हैं हरिद्वार के व्यापारी
व्यापारी नेता संजीव नैयर ने बताया कि सभी व्यापारी एक हैं और व्यापारियों में किसी तरह की कोई फूट नहीं हैं। चंद्राचार्य चौक व्यापार मंडल ज्वालापुर इकाई में आता हैं। हमने जो बंद का आह्वान किया है, वो केवल हरिद्वार शहर इकाई का रखा गया हैं। यहां के सभी व्यापारी हमारें साथ हैं और बंद को सफल बनाएंगे और अपनी गिरफ्तारी भी देंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर पुलिस के उत्पीडन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

खबरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें — 9045612002

read this news also

न्यूड घूमने से रोका तो पुलिस वाले को जडा पत्थर, गिरफ्तार 

हरिद्वार की बेटी बनी बॉलीवुर की सुपर स्टार, देखें तस्वीरें 

निजी स्कूल की शिक्षका से रेप, डेढ साल से कर रहा था प्रबंधक का बेटा शोषण

पोर्न स्टार मियां खलीफा को आंतकी संगठन से दी जान से मारने की धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.