IMG 20210201 WA0020

भाजपा नेता पर मुकदमा कराने वाले अफसर का तबादला, मेयर ने क्या कहा, कर्मचारी बिगडे़


चंद्रशेखर जोशी।
भाजपा पार्षद शुभम मैंदोला से उलझ मुकदमा कराने वाले नगर निगम हरिद्वार के सहायक नगर आयुक्त विनोद कुमार का बुधवार देर शाम तबादला कर दिया गया। उन्हें कोटद्वार नगर निगम का एसएनए बनाया गया है। वहीं विनोद कुमार के तबादले के बाद ही भाजपा पार्षदों का आंदोलन समाप्त हो गया है जो पिछले तीन दिनों से चल रहा था। वहीं कर्मचारियों ने तबादले के फैसले का विरोध किया है और अपनी हडताल को जारी रखने का ऐलान किया है। वहीं कांग्रेस की मेयर अनीता शर्मा ने दबाव बनाकर तबादला किये जाने का विरोध किया है।
उन्होंने कहा कि दबाव बनाकर गलत तरीके से तबादला करना गलत है। ये सही है कि अफसर नहीं सुन रहे हैं और फील्ड में नहीं जाते हैं, ये बात मैं बहुत पहले से कह रही हूं लेकिन जब भाजपा पार्षदों पर अपने उपर ये बात आई तो विवाद हो गया।
उन्होंने कहा कि मुख्य नगर आयुक्त से लेकर काम ना करने वाले अफसरों का तबादला किया जाना चाहिए लेकिन उन्हें उनकी कमियां बताकर तबादला हो तो ठीक है। किसी पार्षद से उलझने के बाद दबाव बनाकर तबादला किया जाना गलत है। कर्मचारी नेता राजेंद्र कुमार ने बताया कि तबादला गलत हुआ है और इससे अफसरों व कर्मचारियों का मनोबल गिरेगा। हमारी हडताल जारी है और गुरुवार को 11 बजे सभी कर्मचारी नेताओं की बैठक की जाएगी इसके बाद कोई भी फैसला लिया जा सकता है।

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06

Share News