IMG 20191103 WA0014

हरिद्वार: सगी मां ने छह माह के बच्चे को गंगा में फेंका, पुलिस को बताई अपहरण की कहानी


चंद्रशेखर जोशी।
कनखल से अपहृत छह माह के जिस बच्चे की पुलिस तलाश कर रही थी, उसे उसकी सगी मां ने ही गंगा में फेंक दिया। बाद में बच्चे के अपहरण की कहानी खुद पुलिस को बता दी। पुलिस पूरी रात बच्चे की तलाश करती रही। लेकिन बाद में मां की बातों पर पुलिस को शक हुआ तो आरोपी मां की करतूतों से परदा उठ गया। बताया जा रहा है पति—पत्नी में विवाद चलता रहता था और बच्चा अक्सर रोता रहता था। इस कारण बच्चे को मां ने गंगा में फेंक दिया।
कनखल के संदेश नगर से रविवार शाम छह माह के बच्चे के अपहरण की सूचना पुलिस को मिली थी। बच्चे की मां संगीता बलूनी ने बताया था कि वह पास की दुकान से दूध लेने गई ​थी तभी बच्चे का अपहरण कर लिया गया। घर में बच्चा अकेला था। इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। सोशल मीडिया पर भी बच्चे के अपहरण की खबर वायरल हो रही थी।
इसी बीच कनखल पुलिस ने मां से और ज्यादा पूछताछ की तो उसके बयानों में अंतर पाया गया। इधर सीसीटीवी फुटेज में मां एक काले बैग में नदी किनारे जाते हुए दिखी। पूछताछ में पता चला कि मां ने बच्चे को बैग में भरकर नदी में फेंक दिया। बच्चे के पिता दीपक बलूनी सिडकुल स्थित हीरो कंपनी में काम करते हैं।

——————
पुलिस ने आरोपी मां को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी मां संगीता बलूनी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सोमवार दोहपर एक बजे एसएसपी हरिद्वार वारदात का खुलासा करेंगे। उधर, घटना के बाद से लोग सकते में है।

Share News