Rape

आरोप: सगी मां ने अधेड़ से कर दिया बेटी का सौदा, बेटी ने लगाई पुलिस से गुहार


WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06
adv.

विकास कुमार।
हरिद्वार के ज्वालापुर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली लड़की ने अपनी सगी मां पर खुद को बेचने का आरोप लगाया है। बेटी का आरोप है कि मां ने अपने जीजा से बेटी का सौदा कर दिया था। बेटी के साथ जब जीजा ने दुष्कर्म कर गर्भवती कर दिया तब बेटी को इसका पता लगा। वही बेटी ने अब हरिद्वार पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
पुलिस के मुताबिक पीडिता की बहन ऋषिकेश के एम्स में भर्ती थी जहां उसकी मां के जीजा बहन का हाल जानने आए थे। वहीं मां ने पीडिता को उसके जीजा के साथ इलाहाबाद जाने के लिए कह दिया था। पीडिता का आरोप है कि मां के जीजा ने इलाहाबाद ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया और गर्भवती कर दिया। यही नहीं गर्भपात कराने के लिए दवाई भी दी, जिससे उसकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई। ये बात पीडिता को बात में पता लगी।
विवाद होने पर मां ने पहले अपने जीजा के खिलाफ शिकायत की जिस पर ऋषिकेश पुलिस उसे बरामद कर लाई लेकिन आरोपी जीजा का कुछ पता नहीं चल पाया। लेकिन इस बीच मां ने अपने जीजा के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का शपथ पत्र पुलिस को दे दिया और पीडिता को घर ले आई। लेकिन अब पीडिता ने हरिद्वार पुलिस केा शिकायत की है उसे अपनी मां के साथ नहीं रहना है। क्योंकि उसकी मां उसे दोबारा बेच सकती है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरु कर दी है।

नोट: खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए मैसेज करें: 8267937117

WhatsApp Image 2020 11 23 at 14.56.49

Share News