WhatsApp Image 2021 02 01 at 18.43.54 1

विधायक बोले मंत्रीजी सरकारी जमीन बेची जा रही है, अधिकारी नही सुनते, सुनिये विधायकों की पीड़ा


चंद्रशेखर जोशी।
प्रेम नगर आश्रम में सोमवार को समस्या निस्तारण कैंप में आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से पहले भाजपा विधायकों ने ही मंत्री सतपाल महाराज को अपनी पीडा सुनानी शुरु कर दी। ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने अधिकारियों की मौजूदगी में बताया कि उनके क्षेत्र में सिंचाई विभाग की भूमि पर कब्जा कर बेचा जा रहा है। कई बार शिकायतें करने के बाद भी अफसर आंखे मूंदे बैठे हैं। उन्होंने कहा कि अफसर कुछ सुनते नहीं है और ना ही कोई ठोस जवाब देते हैं। विधायक अपने क्षेत्र में एक सेल्फी प्वाइंट बनाए जाने को लेकर लेटलतीफी पर भी खासे नाराज दिखे।
वहीं लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने अपने क्षेत्र में वैध खनन कराए जाने की मांग रखी और कहा कि अफसरों को समस्याओं को संजीदा होने की जरूरत है। वहीं उन्होंने लक्सर में हेलमेट चेकिंग के नाम पर जनता के उत्पीडन का मुद्दा भी रखा और कहा कि इससे लोग परेशान हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा​ ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास प्राधिकरण को खत्म किया जाना चाहिए। उन्होंने टोल टैक्स के मसले को भी रखा और कहा कि 20 किमी की परिधि में रहने वाले लोगों को टोल टैक्स से छूट मिलनी चाहिए।
कार्यकर्ता बोले नशा बिक रहा है, पुलिस मूकदर्शक : वहीं कार्यकर्ताओं ने नशा की तस्करी और बढते चलन पर पुलिस की लापरवाही की समस्या को सामने रखा और कहा कि इससे पूरी पीढी खत्म हो जाएगी। वहीं सतपाल महाराज ने कहा कि समस्याओं के निवारण के लिए प्रशासन के अधिकारियों को फोन करते हैं या मिलते है ऐसे में विभागीय अधिकारियों को जन भावनाओं का सम्मान रखते हुए कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनना चाहिए और यथा सम्भव प्रयास करने चाहिए।

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06

Share News