UP repairs Ganga canal

हरिद्वार: सेल्फी लेने के चक्कर में युवक गंगनहर में डूबा, पुलिस तलाश में जुटी


अतीक साबरी, रूडकी।
शुक्रवार को कलियर शरीफ में जियारत करने के बाद नहाने के लिए नहर में गए चार युवकों में से एक युवक की सेल्फी लेने के दौरान डूबकर मौत हो गई। युवकों के संग गए उनके साथियों ने जब वापस आकर इसकी जानकारी दी तो हड़कंप मच गया। हादसा हरिद्वार जिले के पिरान कलियर नई गंगनहर कलियर थानां क्षेत्र में हुआ।
हादसे के बाद डूबे युवक को ढूंढने के लिए जल पुलिस के गोताखारों ने काफी तलाश किया लेकिन इसका कुछ पता नहीं चल पाया नरीवाल थानां विदरी चंद बरेली उत्तर प्रदेश निवासी 20 वर्षीय अब्बास पुत्र अबरार निवासी थाना विदरीचंद जिला बरेली, यूपी अपने तीन दोस्तो व भाई इमरान के साथ कलियर साबिर पाक में जियारत के बाद शुक्रवार दोपहर में नई गंगनहर पर नहाने के लिए गए थे। यहां नहाते वक्त मोबाइल से अब्बास ने सेल्फी लेनी चाही।
इसी दौरान इसका पैर फिसलने से अब्बास नहर में पानी की तेज धार में जाकर बह गया। यह देखकर वहां मौजूद अन्य दोनों दोस्तों के हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने अपने-अपने परिजनों को हादसे की जानकारी दी तो कस्बे में हड़कंप मच गया। हादसे की जानकारी होने पर कलियर थानां पुलिस भी पहुंच गई। डूबे युवकों को ढूंढने के लिए पुलिस ने जल गोताखोरों की मदद से नहर में काफी तलाश की लेकिन इसका कुछ पता नही चल पाया। हादसे से परिजनों में। कोहराम मचा हुआ है।

Share News