Breaking News Haridwar Latest News

कलियर पुलिस ने पकड़े चोर, ऐसे दिया था चोरी को अंजाम

अतीक साबरी।
पिरान कलियर। कलियर पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिकस की दुकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश के पास से घटना के दौरान चोरी हुआ समान बरामद हुआ है। घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाश फरार है।

कलियर थानां में रुड़की सीओ चन्दन सिंह बिष्ठ ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इमलीखेड़ा चौकी क्षेत्र के गांव हद्दीपुर में अश्वनी कुमार की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है,।

कुछ माह पूर्व अज्ञात बदमाशो ने रात्रि के समय दुकान का शटर फाड़कर दुकान से इन्वेटर, बढ़ा बेटरा, एलईडी, व 1500 हजार की नगदी को चोरी कर लिया था, पीड़ित की की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। शुक्रवार की शाम कलियर थाने के एसआई नीरज मेहरा दुवारा बेड़पुर चोक पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर हद्दीपुर स्थित शराब के ठेके के पास एक संदिग्ध युवक मोटरसाइकिल सहित खड़ा था, सूचना पर इसको पकड़ लिया गया और थाने लाकर कढ़ाई से पूछताछ की गई तो इसने बताया कि वह क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए आया था और अपने साथी का इंतजार कर रहा था, चार माह पूर्व भी हद्दीपुर में अश्वनी की दुकान में हुई चोरी की घटना को भी आरोपी ने काबुल किया है, इसने बताया कि अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इलेक्ट्रॉनिकस की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था, आरोपी की निशानदेही पर चोरी हुआ समान इन्वेटर, बेटरा, एलइडी, घटना से अलग 5 एलइडी सहित घटना में प्रयुक्त टीवीएस मोटरसाइकिल, हथौड़ा, शरिया पुलिस ने बरामद किया है, पुलिस ने सामान आरोपी के जीजा जाहिद, निवासी अलीपुर सुमलकी फतेहपुर के यहां से बरामद किया है। घटना में शामिल अपने साथी दिलशाद, निवासी क़ुरदीखेड़ा थानां बेहट, दिलरोज निवासी दयालपुर थानां बेहट, फ़रमान निवासी भांकरोड थानां बेहट सहारनपुर बताया है, घटना में शामिल इसका साथी दिलशाद का आपराधिक इतिहास है सहारनपुर में कई मुकदमे दर्ज है और कई बार जेल जा चुका है। पुलिस ने सभी बदमाशो पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, पकड़े गए बदमाश को जेल भेज दिया है। फरार बदमाशो के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, पकड़े गए बदमाश का भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

ये रहे पुलिस टीम में शामिल।
कलियर एसओ सन्तोष सिंह कुँवर, इमलीखेड़ा चोकी प्रभारी अजय शाह, एसआई नीरज मेहरा, गिरीश चंद, एचसीपी अहसान अली, का0 दिनेश चौहान, मनोज यादव, अरविंद तोमर, विनोद कुमार, भूपेंद्र कुमार, आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.