rape 1

उत्तराखण्ड: किशोरी का वीडियो बनाकर डेढ साल करता रहा गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा


अतीक साबरी, रूडकी।
हरिद्वार के कलियर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 15 साल की किशोरी के साथ गांव का ही एक युवक पिछले डेढ साल से दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस ने बताया कि किशोरी को बहला कर युवक ने उसका खेत में वीडियो बना लिया था। इसके बाद लगातार किशोरी को डरा धमकाकर वो उसके साथ गलत काम कर रहा था। इसको लेकर किशोरी मानसिक अवसाद में चली गई थी। बाद में उसने अपने परिजनों को सब कुछ सच बता दिया।
परिजनों ने पुलिस को शिकायत की और आरोपी को धर दबोच लिया गया। पिरान कलियर थाना धनौरी चौकी क्षेत्र एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर जोनी उर्फ अमित कुमार निवासी तेलीवाला उर्फ शिवदासपुर के खिलाफ किशोरी के साथ छेड़छाड़ व गलीगलोच कर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था।
पुलिस ने नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ व गालीगलौज ओर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी गिरफ्तारी के लिए कई दबिश दे रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को एनआईसी इण्टर कालेज धनौरी के पास से गिरफ्तार कर लिया हैं।
थाना पर प्रभारी सन्तोष सिह कुँवर ने बताया कि जोनी पुत्र नरेश निवासी तेलीवाला उर्फ शिवदासपुर थाना पिरान कलियर के खिलाफ छेड़छाड़ व गालीगलौज , दुष्कर्म ओर पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज जा रहा हैं , वही किशोरी को मेडिकल के लिए हरिद्वार भेज दिया है।

Share News