Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

आमदखोर गुलदार मारा गया, बीएचईएल के पास यहां किया ढेर, देखें वीडियो

चंद्रशेखर जोशी। आमदखोर गुलदार को आखिरकार वन विभाग के शिकारी ने मार दिया। बीएचईएल केंद्रीय विद्यालय के पास शिकारी ने आदमखोर गुलदार को मार गिराया। शनिवार दोपहर से ही आदमखोर ​गुलदार को मारने का प्रयास किया जा रहा था। फाउणडी गेट के पास आदमखोर गुलदार से मुठभेड भी हुई थी।

वन प्रभागीय अधिकारी आकाश वर्मा ने बताया कि केंद्रीय विद्यालय स्कूल भेल के पास जंगल में आदमखोर गुलदार को मार​ गिराया गया। यहां कुछ दिन पहले हेत्तमपुर निवासी युवक को गुलदार ने अपना निवाला बनाया था। वहीं गुलदार को मारने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। वन प्रभागीय कार्यालय में उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। see video इससे पहले शाम को हरिद्वार में आदमखोर गुलदार को मारने के लिए शिकारी शनिवार को जंगल में घुसे। भेल फाउण्ड्री के वेस्टर्न गेट के पास वन विभाग की टीम के साथ गुलदार की तलाश कर रहे शिकारी का सामाना गुलदार से हुआ। वन विभाग के मुताबिक शिकारी ने गुलदार का निशाना ले लिया था। गुलदार को मारने के लिए गोली चलाई जाने ही वाली थी कि रोड पर एक कार ने तेज सायरन बजा दिया। जिसके कारण गुलदार सतर्क हो गया और तुंरत झाडियों में ओझल हो गया। देर शाम तक गुलदार केा तलाशने का काम जारी थी।

One Reply to “आमदखोर गुलदार मारा गया, बीएचईएल के पास यहां किया ढेर, देखें वीडियो

  1. Ghanta fayda hua Josey marna tha usay Ni mara …aadamkhor bada vala tendua h jo neher me reh Raha h or sikaar kar Raha h …..usay mariye toh Maan jayenge aapko

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.