sex racket busted

हरिद्वार में कॉल गर्ल की होम डिलीवरी, आडियो सुनकर हैरान रह जाएंगे, देखें वीडियो


कुणाल दरगन।
धर्मनगरी हरिद्वार में हैरान करने वाला आडियो सामने आया है। सोशल मीडियाद पर काल गर्ल की होम डिलीवरी की बात करते हुए एक व्यक्ति और ल​डकियां सप्लाई करने वाली दूसरी महिला के बीच बातचीत का आडियो वायरल हो रहा है। ये आडियो ​कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है। इसमें महिला अपने एक ग्राहक से बात करती है जिसमें वो व्हट्सएप पर लडकियों के फोटो भेजने और भेल आवासीय कॉलोनी स्थित फांउड्री गेट पर लडकियों के साथ मिलने की बात एक व्यक्ति के करती सुनाई दे रही है। वहीं ग्राहक व्यक्ति फोटो में दिख रही लडकियों के पता नहीं कैसी होने की बात कर रहा है। इस पर लडकियां सप्लाई करने वाली महिला हैरानी भरी आवाज में कहती है कि लडकियां सुंदर हैं।

वहीं कनखल के राजा गार्डन का भी ​इसमें जिक्र आ रहा है जहां से महिला बीएचईएल पहुंचने का दावा कर रही है। महिला ये भी कहती है कि लड़कियां बाहर से आई है और उन्हें यहां का रास्ता नहीं पता है। इसलिए उन्हें आने में देरी हो रही है आप दो मिनट रूको लडकियों के साथ वो खुद पहुंच रही है। हालांकि लड़कियां महिला कौन है और लडकियां कहां से आई इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि लड़कियों की डिमांड करने वाला व्यक्ति एक सरकारी सेवक है । हालांकि इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

———
हरिद्वार में जारी है एसकार्ट सर्विस
वहीं पुलिस रेलवे रोड हरिद्वार पर खडी होने वाली संदिग्ध औरतों को सेक्स वर्कर बताकर गिरफ्तार कर लेती है। लेकिन इन हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट की ओर पुलिस का कोई ध्यान नहीं है। हरिद्वार के हर कोने में लडकियों की स्पलाई की जा रही है और ये काम आनलाइन से लेकर बिचौलियों के जरिए हो रहा है। पहले भी पुलिस कई सेक्स रैकेट का खुलासा कर चुकी है। लेकिन पिछले कुछ समय से पुलिस की लापरवाही के चलते इस ओर कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं दिल्ली, यूपी और अन्य इलाकों से लडकियां बुलाकर हरिद्वार में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है।

Share News