high profile sex racket busted in haridwar

मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी सेक्स रैकेट में पकडी गई लडकियां, हरिद्वार का सेक्स रैकेट कांड


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार में जिस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा पुलिस ने किया है उसमें पकडी गई लडकियों को उंचे ख्वाब दिखाकर इस धंधे में धकेला गया था। हालांकि दोनों लडकियां फिलहाल रानीपुर मोड स्थित एक ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी और ब्यूटी पार्लर चलाने वाले आरोपी शफी इस तरह की लडकियों को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल देता था। सूत्रों की मानें तो सेक्स रैकेट में गिरफ्तार लडकियां मॉडलिंग करना चाहती थी और स्थानीय स्तर पर होने वाली मॉडलिंग प्रतियोगिताओं में भी इन्होंने भाग लिया था। वहीं बताया जा रहा है कि स्थानीय स्तर पर वेब सीरिज के लिए बनने वाली फिल्मों में भी एक लडकी काम कर चुकी है। हालांकि दोनों जिस्मफरोशी के धंधे में कबसे हैं इसका पुलिस पता लगा रही है। वहीं पुलिस के छापे में गिरफ्तार सातों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
————
लंबे समय से रैकी कर रही थी पुलिस
एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करने के लिए आरोपी शफी पुत्र कुबाब निवासी मौह. किला मंगलौर, थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार पर लंबे समय से नजर रखी जा रही थी। आरोपी रानीपुर मोड क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चलाता था। बुधवार शाम जब सराय स्थित साबरी कॉलोनी में छापामारी की गई तो सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों लडकियों के अलावा इसमें सात अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया।

—————
शफी के नेटवर्क में तीन दर्जन से अधिक लडकियां
पुलिस ने बताया कि शफी जिस्मफरोशी के धंधे का पुराना खिलाडी है और इसके नेटवर्क में कई लडकियां शामिल हैं। पुलिस इस नेटवर्क के दूसरे लोगों की भी तलाश कर रही है। इस संबंध में आरोपियों के मोबाइल फोन की भी जांच की जा रही है।
—————
धर्मनगरी बनी सेक्स रैकेट गिरोह चलाने वालों का अड्डा
हरिद्वार में पिछले काफी समय से सेक्स रैकेट के खुलासे हो रहे हैं। हरिद्वार, रूडकी, कलियर, कनखल, सिडकुल, ज्वालापुर, रानीपुर क्षेत्र में पिछले एक साल में तीस से ज्यादा देह व्यापार के मामले सामने आए हैं। रूडकी में तो एक भाजपा नेत्री का भी सेक्स रैकेट चलाने में नाम सामने आया था। वहीं दिल्ली से लेकर उडीसा, पंजाब, यूपी और पश्चिम बंगाल की लडकियों को इसमें गिरफ्तार किया गया है। लेकिन पहली बार है जब स्थानीय लडकियों को सेक्स रैकैट में गिरफ्तार किया गया है।

Share News