Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

मदन कौशिक का इलाज कर देता अगर हरीश रावत के चेले ‘धोखा’ ना देेते, देखें हरीश रावत का वायरल वीडियो

चंद्रशेखर जोशी।

पूर्व सीएम हरीश रावत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें हरीश रावत हरिद्वार के नेताओं को आईना दिखाकर उन पर तंज कसते दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं हरीश रावत की बात का जवाब देते हुए हरिद्वार विधानसभा सीट से चुनाव लड चुके एक नेता ने कहा कि मैं तो मदन कौशिक का इलाज कर देता अगर आपके चेते साथ देते। इन्होंने साथ ही नहीं दिया। इस नेता ने बाकयादा हरीश रावत के इन चेेलों के नाम भी लिए। इनमें से एक चेला बैठक में ही मौजूद था। मदन कौशिक ने हरिद्वार से लगातार चौथी बार जीत दर्ज की है और वो सरकार में शहरी विकास मंत्री भी हैं।

see video—-

—————
कौन है हरीश रावत के ये चेले
हरीश रावत हरिद्वार में डेंगू को लेकर सरकार के खिलाफ धरना देने हरिद्वार आए थे। एक कार्यकर्ता के घर पर हरीश रावत के साथ कांग्रेस नेता सतपाल ब्रह्मचारी, राव आफाक अली, पुरुषोत्तम शर्मा आदि मौजूद थे। हरीश रावत ने तंज कसते हुए कहा महात्माओं को लडाते लडाते मेरी कमर टेढी हो गई लेकिन कोई महात्मा सीधा नहीं हुआ। हमने पुरुषोत्तम शर्मा, सतपाल ब्रह्मचारी, महंत ऋषिश्वरानंद और ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी को चुनाव लडवाके देख लिए लेकिन कोई भी पास नहीं हुआ। अब और कोई महात्मा बचा हो तो उसे भी ले आओ उसे भी आजमा लेते हैं।
आपको बता दें कि सतपाल ब्रह्मचारी, पुरुषोत्तम शर्मा और ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी हरिद्वार विधानसभा का चुनाव लड चुके हैं। जबकि महंत ऋषिश्वरानंद नगर निगम का चुनाव लडे थे। चारों ही हरीश रावत के खास थे और बुरी तरह हारे भी। इस जवाब सतपाल ब्रह्मचारी ने दिया।

—————
क्या बोले सतपाल ब्रह्मचारी
बगल में बैठे सतपाल ब्रह्मचारी ने हरीश रावत को टोकते हुए कहा कि मैं तो मदन कौशिक का इलाज कर देता लेकिन आपके चेलों ने साथ ही नहीं दिया। पुरुषोत्तम शर्मा पांच दिन पहले मिले, ब्रह्म्स्वरूप और ऋषिश्वरानंद घर से बाहर नहीं निकले। मुझे तो पिछले विधानसभा चुनाव में भी समझौते के लिए बाध्य किया गया। मैंने ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी के पक्ष में लिखकर दे दिया था। तभी उनको टिकट मिला। मुझे कई दूसरे नेताओं के फोन भी आए। इस पर हरीश रावत चुटकी लेते हुए कहते हैं मैं आज तक नहीं समझ पाया हूं कि तुम दोनों के बीच कौन सा एंग्रीमेंट हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.