18898769285 9f057a01af b

हरिद्वार की लेडी डॉन जिसने अपने बेटों को भी इस धंधे में लगा दिया, हुई ये कार्रवाई


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार पुलिस के सिरदर्द बनी खडखडी निवासी लेडी डॉन के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला पर आरोप है कि ये क्षेत्र में ​अपने परिवार के साथ शराब तस्करी के धंधे में ​लिप्त है। पुलिस ने इसे कई बार गिरफ्तार भी किया। लेकिन लेडी डॉन अपने दो बेटों के साथ धर्मनगरी में शराब के अवैध धंधे को बदस्तूर चला रही थी।
नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि बीना पत्नी सुरेश निवासी कुंजगली खडखडी हरिद्वार पिछले काफी समय से हरिद्वार में शराब तस्करी कर रही है। बीना ने अपना गैंग बनाया हुआ है। और इसका गैंग संभालने में इसके दो बेटे सूरज व सन्नी भी साथ देते हैं। बताया जाता है कि हरिद्वार के होटलों से लेकर मलिन बस्तियों में भी बीना के तस्कर शराब तस्करी करते हैं। कही भी ये शराब उपलब्ध करा देते हैं।
हरिद्वार चूंकि ड्राई एरिया है इसलिए यहां शराब तस्कर सक्रिय रहते हैं। शराब तस्कर शहर में ही शराब उपलब्ध कराते हैं और अब तो होम डिलीवरी भी हो रही है।
पुलिस ने बीना पर नकेल डालने के लिए उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इससे बीना के गैंग को तोडने में मदद मिलेगी। हालांकि बीना अकेली नहीं है जिनके खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। इससे पहले ऋषिकेश और हरिद्वार के विभिन्न थानों में महिला शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई होती रही है। बावजूद इसके शराब तस्करी पर लगाम लगने का नाम नहीं लेे रहा है।

Share News