download 1

हरिद्वार में घुसे चेन स्नेचर, एक साथ तीन घटनाओं को दिया अंजाम, ये है हुलिया


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार में चेन स्नेचिंग की तीन घटनाओं ने लोगों में सनसनी मचा दी। दो घटनाएं जवालापुर में हुई जबकि तीसरी घटना को कनखल में अंजाम दिया गया। पुलिस ने घटना के बाद बदमाशों की धरपकड के लिए नाकेबंदी की लेकिन बदमाश पुलिस को गच्चा देने में कामयाब रहे।
पहली घटना सुभाषनगर में मधु तिवारी नाम की महिला के साथ हुई। करीब बारह बजे काली पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश मधु के पास आकर रूके और पता पूछने के बहाने मधु को रोक लिया। इससे पहले की मधु कुछ समझ पाती मधु के गले से चेन छीन कर आरोपी फरार हो गए। इससे पहले पुलिस कुछ समझ पाती बदमाशों ने राज लोक विहार ज्वालापुर में दूसरी घटना को अंजाम दिया।
यहां भी एक महिला केा निशाना बनाया गया। ज्वालापुर में लगातार दो घटनाओं को अंजाम देने के बाद बदमाश सीधे कनखल की ओर कूच कर गए। कनखल के जमालपुर कलां में भी एक महिला से चेन झपटटा की गई। कनखल थाना प्रभारी हरिओम चौहान ने बताया कि कनखल में जिस महिला ने शिकायत की थी उसकी जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं ज्वालापुर पुलिस ने बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। लेकिन दोनों चेन स्नेचकर पुलिस को गच्चा देने में कामयाब रहे। वहीं तीनों घटनाओं ने पुलिस और सीपीयू की चेंकिंग पर सवालिया निशान खडा कर दिया है।

Share News