गणित के सवाल हल कराने गए छात्र के साथ मास्टरजी ने कर डाला कुकर्म, गिरफ्तार

चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के ज्वालापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी अध्यापक ने दसवीं के बच्चे के साथ ट्यूशन देने के बहाने आप्राकृतिक यौन शोषण कर डाला। घटना 21 जनवरी की है जब बच्चा गणित के सवाल हल कराने के लिए मास्टर के पास गया था और मास्टर जी ने बच्चे को रात में ही घर पर रुकने के लिए कह दिया, इसके बाद रात को आरोपी मास्टर ने बच्चे के साथ कुकर्म किया।


बच्चा कई दिनों से परेशान चल रहा था और जब परिजनों ने उससे जानकारी लेनी चाही तो उसने अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद उसने रोते हुए अपनी आपबीती बताई। पुलिस ने आरोपी मास्टर मुस्तफिजुर रहमान पुत्र हबीबुर्रहमान निवासी ज्वालापुर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी सरकारी मास्टर है और पथरी क्षेत्र के एक राजकीय इंटर कॉलेज में अध्यापक है।
ज्वालापुर थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

test by harry

2 thoughts on “गणित के सवाल हल कराने गए छात्र के साथ मास्टरजी ने कर डाला कुकर्म, गिरफ्तार

  1. I m From Maharashtra,Aise Insan ko,aisee saja ho,karne say pahle aisay logo ki ruh kaap jaye.I Request UTRAKHAND GOVERNMENT Plz Plz take qualified and appropriate decision ,JAY HIND JAY BHARAT .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!